पीछे कुछ दिनों से OnePlus 6 के जुडी जितनी भी रिपोर्ट्स/अफवाहे या लीक्स सामने आ रहे है उन से इतना तो सुनिश्चित हो जाता है की OnePlus 6 जल्दी ही लांच होने वाला है। पर कल Moneycontrol ने दावा किया है की OnePlus 6 इंडिया में 18 मई को लांच होगा। इस बिज़नस वेबसाइट ने यह भी कहा है की इस डिवाइस की कीमत लगभग 39,999 रुपए रखी जा सकती है। (Read in English)

कंपनी इस फोन के लांच से पहले आकर्षक रूप से इसके हर एक फीचर को एक के बाद एक करके पेश कर रही है। इसलिए फोन से जुडी साड़ी जानकारी हम आपके लिए एक ही जगह पर लेके आये है चलिए डालते है एक नज़र:

OnePlus 6 में iPhone X की तरह डिस्प्ले Notch दिया जा सकता है लेकिन यहाँ पर यूजर द्वारा Notch को हटाया भी जा सकता है अगर उसको Notch आकर्षक नहीं लगता है। फ़ोन में स्क्रीन के चारो और काफी पतला बेज़ेल दिया जायेगा और यह फोन काफी प्रीमियम मेटल के द्वारा बना हुआ है।

OnePlus अपने यूजर को एक काफी स्मूद एक्सपीरियंस देना चाहती है इसलिए यहाँ पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया जा सकता है जिसकी पुष्टि मैनेजमेंट द्वारा पहले भी की गयी है। OnePlus 6 में आपको 6GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है। कल ही कंपनी  Marvel Studio के साथ साझेदारी को सार्वजानिक किया जिस से हम उम्मीद कर सकते है की जल्द ही आपको OnePlus 6 Marvel’s Avenger Infinity war edition देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़िए: OnePlus ने की Marvel के साथ साझेदारी; जल्द आएगा Avenger-Theme OnePlus 6

इन सबके अलावा अभी हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से यह भी सुनिश्चित किया था की यह फ्लैगशिप फोन वाटरप्रूफ भी होगा। कंपनी द्वारा ट्वीट ने कहा गया की ,” बारिश की वजह से फोन का उपयोग न कर पाना बहुत ही निराशा भरा पल होता है, है ना? हमको भी ऐसा ही लगता है।”

OnePlus में इस साल और भी बेहतर कैमरा स्पेसिफिकेशन/सॉफ्टवेयर दिया जा सकता है। हम उम्मीद करते है की इसके साथ हमको नया डैश-चार्जर 2.0 भी देखने को मिलेगा। तो आप OnePlus के कीमत और फीचर के बारे में क्या सोचते है ? नीचे दिए कमेन्ट सेक्शन में हमको जरुर बताये।

OnePlus 6 Features, Specification and Rumors That We Already Know

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here