Nubia के गेमिंग स्मार्टफोन nubia Red magic 6 को आधिकारिक रूप से टीज़ किया गया है। कंपनी के सीईओ के अनुसार यह डिवाइस जल्द ही चीन में लांच की जा सकती है। Ni Fei के द्वारा शेयर किये गये टीज़र में डिवाइस के डिजाईन के बारे में तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है सिर्फ कुछ फीचरों के बारे में बताया गया है।

तो चलिए डिवाइस टीज़ किये फीचरों पर नज़र डालते है:

Nubia Red Magic 6 के फीचर

चीनी माइक्रोब्लॉग्गिंग साईट पर एक टिपस्टर ने डिवाइस से जुड़े कुछ फीचरों को शेयर किया है। शेयर की जानकरी के हिसाब से Red Magic 6 में आपको FHD+ डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट के साथ पेश की जाएगी। फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट का भी इस्तेमाल किया जायेगा। चिपसेट के साथ यहाँ 5G कनेक्टिविटी का भी सपोर्ट देखने को मिलेगा।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार यहाँ आपको कलर-चेंज रियर पैनल भी देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन में Red Magic 5G के भी कुछ फीचर मिल सकते है जिसमे ड्यूल या ट्रिपल रियर कैमरा, बेहतर प्राइमरी सेंसर के आलवा अल्ट्रा वाइड लेंस भी शामिल किया जायेगा।

गेमिंग फोन के हिसाब से इसमें बड़ी बैटरी भी मिलेगी और साथ ही सुपर फ़ास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया जायेगा। डिवाइस एंड्राइड 11 आधारित कस्टम यूजर इंटरफ़ेस पर रन करती हुई मिलेगी। फोन के कीमत और उपलब्धता से जुडी अभी कोई जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है की फोन आने वाले महीने में ही लांच हो सकता है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here