आज के समय में फोन में कैमरा एक अभिन्न अंग बन गया है जिसको लेकर अब सभी स्मार्टफोन मेकर काफी नए क्रिएटिव तरीको पर काम कर रही है। जिसके लिए बेहतरीन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। ड्यूल-कैमरा के बाद ट्रिपल कैमरा के बाद अब साउथ-कोरियाई कंपनी LG अपने नए स्मार्टफोन में 5 कैमरे पेश करने वाली है।

सोर्स के अनुसार, प्राप्त जानकारी के अनुसार ये डिवाइस LG V40 हो सकती है जिसमे आपको पीछे की तरफ तीन तथा सामने की तरफ दो कैमरा सेंसर देखने को मिलेंगे। यह डिवाइस कंपनी के LG V35 ThinQ फ्लैगशिप फोन का अपग्रेड वर्जन साबित हो सकता है।

यह भी पढ़िए: Asus Zenfone 5Z होगा 4 जुलाई को इंडिया में लांच; होगा फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट

LG V40 के फीचर (आपेक्षित)

फ़ोन में दिए गये ट्रिपल कैमरा के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार यह एक स्टैण्डर्ड और एक LG लका पाना अल्ट्रावाइड लेंस तथा तीसरे सेंसर के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है।उम्मीद है कि यह एक ज़ूम लेंस हो सकता है जो आपको काफी दूर से Huawei P20 Pro की भांति लोस्स-लेस इमेज लेने में मदद करे।

यह भी पढ़िए: Moto Z3 Play हो सकता हैं जुलाई के पहले सप्ताह में लांच

LG V40 के फ्रंट कैमरे में आपको ड्यूल कैमरा सेंसर दिए जायेंगे। अभी सेंसर के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन यहाँ यह जरुर सुनिश्चित है की iPhone X की तरह 3D फेस मैपिंग दी जाएगी।

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, नौच-डिस्प्ले, और LG का क्वैड-DAC दिया जा सकता है। यहाँ पर आपको डेडिकेटेड गूगल अस्सिस्टेंट बटन, और पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। LG V40 को इस साल के अंत तक लांच किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here