लेनोवो ने आज इंडियन मार्किट में Lenovo Ego स्मार्टवाच को लांच कर दिया है। लेनोवो ने वाच को सबसे किफायती एंड्राइड और iOS दोनों प्लेटफार्म को सप्पोर्ट करने वाली डिवाइस के तौर पर पेश किया है। इसमें हार्ट रेट सेंसरो, स्पोर्ट्स मोड, के अलावा 50 मीटर वाटर रेसिस्टेंट और 20 दिन की बैटरी बैकअप जैसे अच्छे फीचर भी दिए गये है तो चलिए स्मार्टवाच के फीचरों पर नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए: Huami Amazfit GTR रिव्यु

Lenovo Ego स्मार्टवाट की कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने स्मार्टवाच को 1,999 रुपए की कीमत में पेश किया गया है। अभी के लिए Lenovo Ego आ अमेज़न से 1 साल की वार्रेंटी के साथ खरीद सकते है। वाच ऑनलाइन सिर्फ ब्लैक कलर में ही मौजूद है।

Lenovo Ego स्मार्टवाच के फीचर

अगर फीचर की बात करे तो वाच में आपको 42mm एंटी-शाइन रिफ्लेक्टिव डिस्प्ले नाईट मोड के साथ दी गयी है। इसमें आपको स्पोर्ट्स मोड भी दिया है जिसमे 24 घंटे रियल टाइम हार्ट रेट मोनिटर की सुविधा मिलती है। इसके साथ स्लीप ट्रैकर भी काफी बेहतर तरीके से आपकी स्लीप पैटर्न को मोनिटर करता है। वाच 50 मीटर तक वाटर रेजिस्टेंस सपोर्ट के साथ स्विमिंग करते समय स्विम मोड के जरिये कैलोरी बर्न और स्ट्रोक स्टाइल को भी मोनिटर कर सकती है।

लेनोवो के अनुसार,” यह वाच एक लाइट-वेट स्मार्टवाच है जो अपनी ब्लैक स्ट्राप के साथ आपकी कलाई पर काफी अच्छी ग्रिप के साथ आपको हर एक्सरसाइज को ट्रैक करके आपकी फिटनेस को बेहतर बनाये रखेगी। Lenovo Ego कंपनी के दावे के हिसाब से 20 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। यह एंड्राइड और iOS दोनों ही प्लेटफार्म पर इस्तेमाल की जा सकती है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में Lenovo Life एप्प के जरिये इसको और भी बेहतर तरीके से इस्तेमाल कर सकते है। साथ ही वाच में एक ख़ास फीचर है जिसके साथ आपको हर अलग-अलग नोटिफिकेशन यानि की कॉल्स, मैसेज या सोशल एप्प के लिए अलग-अलग वाइब्रेशन पैटर्न मिलते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here