iPhone X में दिया गया नौच सिर्फ उपभोक्ताओ को ही नही बल्कि स्मार्टफोन मेकर्स को भी बहुत पसंद आया है इसलिए अब इस फीचर को अपने स्मार्टफोन में यूज़ करने वालो की लिस्ट में Oppo का नाम भी जुड़ गया है। ओप्पो जल्दी ही अपने 2 नए स्मार्टफोन R15 और R15 प्लस लांच करने जा रहा है, जिसमे आपको बेज़ेल-लेस्स डिस्प्ले के साथ-साथ टॉप-नौच भी दिया जायेगा।

यह भी पढ़े:  Samsung Galaxy S9+ vs ASUS ZenFone 5Z vs Sony Xperia XZ2 (हिंदी में)

Oppo R15 और Oppo R15 Plus के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

कंपनी द्वारा जरी किये गये एक टीज़र के अनुसार फ़ोन में आपको 5.2-इंच की HD डिस्प्ले (720×1280 पिक्सल रेज़ॉल्यूशन) दी जा सकती है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 93.94% होगा। प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है, जिसको माइक्रो- SD कार्ड के द्वारा बढ़ाया भी जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, फ़ोन में रियर साइड ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा और सामने की तरफ नौच में सेल्फी कैमरा और फ़्लैश लाइट दी जा सकती है। अगर अफवाहे सही साबित होती है तो फोन स्नैपड्रैगन 670 या 700-सीरीज पर रन करेगा जो R11 के स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से बेहतर होगा और यह प्रोसेसर AI सपोर्ट के साथ आता है। सॉफ्टवेयर की बात करे तो यह फ़ोन नवीनतम एंड्राइड 8.1 ओरेओ के साथ ColorOS 4.0 UI पर रन करेगा।

 Oppo R15 और Oppo R15 Plus की कीमत और उपलब्धता

अभी तक सिर्फ इसी बात की जानकारी मिल पाई है की यह डिवाइस थोड़े दिनों में पहले चाइना में लांच की जाएगी जिसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं है और न ही इसके भारत में लांच होने के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Google to Release First Android P developer Preview Later This Month

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here