Infinx साल 2021 में इंडियन मार्किट में अपनी Smart 5 डिवाइस को लांच करने वाली है। कंपनी के द्वारा पेश किये गये टीज़र के अनुसार Smart 5 मार्किट में 11 फरवरी को पेश किया जायेगा जिसको फ्लिप्कार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा।

अपकमिंग Smart 5 स्मार्टफोन पिछले साल लांच किये गये Smart 4 Plus का एक अपग्रेड मॉडल है। अभी के लिए डिवाइस की कोई ख़ास जानकारी शेयर नहीं की गयी है लेकिन पोस्टर और टैग लाइन को देखते हुए फोन में बड़ी डिस्प्ले और बड़ी बैटरी का दिया जाना कन्फर्म है।

Infinix Smart 5 के आपेक्षित फीचर

Infinix Smart 5 में आपको सामने की तरफ 6.82-इंच की HD+ (1600×720 पिक्सेल) रेज़ोलुशन वाली वाटर ड्राप डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 2.5D कर्व ग्लास के साथ दी गयी है। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ आपको 2GHz ओक्टा-कोर MediaTek Helio G25 चिपसेट 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के विकल्प के साथ दी गयी है।

फोटोग्राफी की बात करे तो यहाँ पर सामने की तरफ आपको 8MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा 81-डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू, ड्यूल लेंस के साथ दिया गया है। वही पीछे की तरफ आपको 13MP (प्राइमरी) + लो-लाइट सेंसर का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। दोनों ही कैमरा सेटअप LED फ़्लैश के साथ आते है।

अन्य कनेक्टिविटी विकल्प के तौर पर, ड्यूल 4G LTE, WiFi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS+GLONASS, और माइक्रो USB-पोर्ट के साथ-साथ यहाँ 3.5mm ऑडियो जैक, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर भी शामिल किये गये है।

Infinix Smart 5 की सभी स्पेसिफिकेशन 7 फरवरी को कंपनी के द्वारा शेयर की जाएगी। उम्मीद यही है की फोन एक एंट्री लेवल फोन होगा जिसकी कीमत 6 से 8 हज़ार रुपए के बीच रखी जा सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here