अगर स्मार्टबैंड की बात करे तो 2,000 रुपए से कम कीमत में हाल ही के दिनों में काफी अलग-अलग ऑप्शन देखने को मिलते है। इसी क्रम में होन्ग-कोंग बेस्ड Infinix ने इंडियन मार्किट में 1799 रुपए की कीमत में लांच कर दिया है। Infinix Band 5 में आपको हार्ट रेट सेंसर और वाटर-रेसिस्टेंट बॉडी दी गयी है। यह पिछले साल पेश किये गये Xband 3 का एक अपग्रेड वर्जन है।

Infinix Band 5 कीमत

जैसा की ऊपर बताया जा चुका है यह स्मार्ट-बैंड मार्किट में 1,799 रुपए की कीमत में पेश किया गया है जो 1 दिसम्बर से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जायेगा।

Infinix Band 5 के फीचर

डिस्प्ले की बात करे तो यहाँ 0.96-इंच की TFT LCD डिस्प्ले 160×80 पिक्सेल रेज़ोलुशन के साथ दी गयी है। यह बैंड ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

स्मार्टबैंड में आपको ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट दिया गया है जो एंड्राइड 4.4 या इस से ऊपर की डिवाइसों के लिए अनुकूलित है।

डिवाइस में आपको स्टेप काउंट, स्लीप ट्रैकिंग, कैलोरी बर्न ट्रैकिंग और रिमाइंडर जैसे फीचर दिए गये है। इसके अलावा PPG हार्ट रेट सेंसर के साथ 3-एक्सिस accelerometer को एक्टिविटी, एक्सरसाइज और स्लीप ट्रैकिंग का सपोर्ट भी दिया है। Infinix Band 5 में IP67 वाटर रेजिस्टेंस भी दिया गया है।

Infinix Band 5

अन्य स्मार्टबैंड की तरह यह भी आपके डिवाइस से कनेक्ट होकर आपको स्मार्टफोन के नोटिफिकेशन जैसे कॉल, टेक्स्ट, एप्प अलर्ट आदि दिखाता है। कंपनी के दावे अनुसार यह बैंड 7 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here