Timex fitness band launched in India

Timex ग्रुप ने इंडियन मार्किट में अपने नए स्मार्ट बैंड को लांच कर दिया है जिसमे आपको सभी बेसिक फिटनेस फीचर देखने को मिलते है। बैंड में आपको कलर डिस्प्ले, एक्टिविटी ट्रैकिंग, हार्ट रेट सेंसर के साथ वाटर रेजिस्टेंस जैसे विकल्प देखने को मिलते है। तो चलिए नज़र डालते है Timex Fitness Band के फीचरों पर डिटेल्स में:

Timex Fitness Band के फीचर

कंपनी ने अपने फिटनेस बैंड में 0.96-इंच कलर टच डिस्प्ले पेश की है जिसका रेज़ोलुशन 160×80 पिक्सेल रखा गया है। बैंड के साथ आपको 2 स्ट्रैप्स देखने को मिलती है जिसमे एक स्टेनलेस स्टील की है जबकि एक ब्लैक सिलिकॉन की बनी हुई है। डिफ़ॉल्ट तौर पर आपको स्टील स्ट्राप ही देखने को मिलेगी।

Timex fitness band launched in India

इंटरनल आइटम्स की बात करे तो डिवाइस में आपको सभी बेसिक फिटनेस फीचर दिए गये है। स्टेप काउंटिंग, एक्टिविटी ट्रैकिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग, कैलोरी काउंटर जैसे फीचरों के आलवा आपको म्यूजिक कंट्रोल, रियल टाइम कॉल एंड मैसेज नोटिफिकेशन का सपोर्ट भी दिया है। फिटनेस बैंड आपको 1.5 मीटर वाटर रेसिस्टेंट के साथ मिलता है।

Timex के अनुसार यह स्मार्टबैंड आपको एक बार फुल चार्ज होने पर आसानी से 5 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। चार्जिंग के लिए आपको बॉक्स में मैग्नेटिक एडाप्टर भी दिया गया है।

Timex Fitness Band की कीमत और उपलब्धता

यह फिटनेस बैंड इंडिया में 4,495 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। आप Timex Fitness Band को आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते है, साथ ही कंपनी के ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स से भी डिवाइस को खरीदा जा सकता है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here