Huawei ने आज अपनी Watch GT Active को इंडिया में लांच कर दिया है जो इसी साल मार्च महीने में ग्लोबली पेश की गयी थी। Huawei QWatch GT Actvie में आपको Watch GT Sports की तुलना में बेहतर डिजाईन और अच्छे बेज़ेल कलर के साथ पेश किया गया है। GT Active में आपको 14-दिन की बैटरी, TruSeen 3.0 हार्ट-रेट मोनिटर, TruSleep 2.0 के अलावा और भी फीचर दिए गये है। तो चलिए नज़र डालते है इसके प्राइस और फीचर पर:

यह भी पढ़िए: साल 2019 में 90Hz और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले वाले बेस्ट स्मार्टफोन

Huawei GT Active के फीचर

Huawei GT Active में आपको 46mm का बड़ा वाच-फेस टचस्क्रीन सपोर्ट के साथ दिया गया है जिसका साइज़ लगभग 1.39-इंच है। AMOLED डिस्प्ले में 454×454 पिक्सेल रेज़ोलुशन इसको काफी शार्प बनाता है। यह वाच ऑरेंज और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश की गयी है। यहाँ 3D डिस्टेंस, क्लाइम्बिंग ट्रैकिंग जैसे लेटेस्ट फीचर के साथ कंपास और बैरोमीटर भी दिया गया है।

The Watch GT Active has a large 46mm watch face with touchscreen and sports a 1.39-inch AMOLED HD screen.

GT Active आपकी हार्ट रेट और स्लीप को ट्रैक कर सकती है जिसके साथ यहाँ सेल्फ-लर्निंग अल्गोरिथम और इनोवेटिव सेंसर इसके मोनिटरिंग फीचर को और बेहतर बना देते है। इसके अलावा यहाँ पर Triathlon मोड भी दिया है जिसे ये वाच खुद ही स्विम, साइकिलिंग, रनिंग जैसी एक्टिविटी ट्रैक कर लेती है। यहाँ पर डिवाइस 5ATM के साथ 50 मीटर तक वाटर-रेसिस्टेंट है।

Huawei TruSleep 2.0 और TruSeen 3.0 हार्ट-रेट मोनिटरिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी दिया गया है जो आपके सील्प और हार्ट-रेट के पैटर्न को देखते हुए आपको 200 अलग-अलग सुझाव देता है। ये वाच आपको आसानी से 14 दिन तक का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है।

Huawei GT Active की कीमत

Huawei Gt Active फ्लिप्कार्ट पर 1 साल की वारंटी और 10-दिन की रिप्लेसमेंट पालिसी के साथ सिर्फ 15,990 रुपए में पेश किया है। इसके साथ आपको SBI कार्ड पर 10% डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI के अलावा 445 रुपए की EMI का ऑप्शन भी दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here