Huawei Watch GT 2 India launch

Huawei Watch GT 2 को सितम्बर महीने में आधिकारिक रूप से पेश किया गया था। लांच के बाद से ही इनके इंडियन मार्किट में लांच किये जाने को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी और हाल ही में फ्लिप्कार्ट और अमेज़न इंडिया पर इसका “Notify Me” पेज भी लाइव करने के साथ अब इसकी लांच डेट 5 दिसम्बर का भी खुलासा कर दिया है।

इस से पहले Huawei Watch GT को भी इसी साल इंडिया में लांच किया गया था और जैसा की हम जानते है यह वाच Light OS पर रन करती है ना की गूगल Wear OS पर। तो चलिए नज़र डालते है इस वाच के फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: बेस्ट 120fps रिफ्रेश रेट गेम्स आपकी स्मूथ AMOLED डिस्प्ले डिवाइस के लिए

Huawei Watch GT 2 के फीचर

Huawei Watch GT 2 India launch

Huawei Watch GT 2 को 2 वरिएन्त में पेश किया जायेगा जिसमे एक 42mm वरिएन्त को Night Black कलर के साथ पेश किया है। सामने की तरफ 1.2-इंच AMOLED स्क्रीन 390×390 पिक्सेल देखने को मिलती है। अगर परफॉरमेंस की बात करे तो यहाँ आपको Kirin A1 चिपसेट के साथ 16MB रैम और 4GB स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया गया है। पॉवर के लिए वाच में 215mAh की बैटरी दी गयी है।

इसके दुसरे वरिएन्त यानि 46mm मॉडल में आपको Matte Black, Pebble Brown और Titanium Grey कलर के विकल्प दिए गये है। इसमें 1.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले 454×454 पिक्सेल के साथ दी गयी है। बैटरी के तौर पर यहाँ 455mAH की बैटरी और वाच में 32MB रैम भी देखने को मिलती है।

यह भी पढ़िए: MevoFit C500 Space रिव्यु

Huawei Watch GT 2 एक वाच के अलावा आपकी हेल्थ और फिटनेस को भी ट्रैक करती है। यहाँ आप हार्ट रेट सेंसर, स्टेप्स काउंटर, कैलोरी आदि को ट्रैक कर सकते है। अन्य फीचरों में, ब्लूटूथ 5.1, GPS और वाटर रेजिस्टेंस (5ATM) भी शामिल किये गये है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here