Xiaomi के सहयोग वाली Huami ने आज अपनी AMAZFIT GTR स्मार्टवाच को चीन में लांच कर दिया है। इस वाच को 42mm और 47mm के 2 अलग-अलग साइज़ वरिएन्त में पेश किया गया है। AMAZFIT GTR को सबसे हल्की और छोटी स्मार्टवाचो में से एक माना जाता है। यहाँ पर आपको सबसे खास अधिकतम 24 दिन का बैटरी बैकअप दिया गया है जो इसको सबसे बेहतर बनाता है इसलिए चलिए डालते है इसके फीचर पर एक नज़र:

यह भी पढ़िए: PUBG Season 8 के लिए लेटेस्ट 0.13.5 वर्जन को किया गया रोल-आउट

AMAZFIT GTR की कीमत

AMAZFIT GTR के 42mm स्टैण्डर्ड वर्जन को ब्लैक, पिंक और वाइट स्ट्राप के साथ 799 युआन की कीमत में लांच किया है जबकि लेदर स्ट्राप एडिशन को 999 युआन की कीमत के साथ मार्किट में उतारा गया है। AMAZFIT GTR के 47mm एल्युमीनियम और स्टेनलेस स्टील वर्जन को ब्राउन लेदर स्ट्राप के साथ 999 युआन कीमत के साथ जबकि टाइटेनियम वर्जन और आयरन मैंन एडिशन को 1399 युआन की कीमत में पेश किया है जो आज से चीन में बिक्री के लिए भी उपलब्ध है।

AMAZFIT GTR के फीचर

AMAZFIT GTR स्मार्टवाच AMAZFIT एप्लीकेशन के जरिये ट्रैक किये डाटा को यूजर को दिखाता है। इस गोल-आकार की घडी पॉवर बटन और फंक्शन की के साथ आती है। 42mm मॉडल में 1.2-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलती है जबकि 47mm मॉडल में 1.39-इंच की डिस्प्ले दी गयी है। डिस्प्ले पर आसानी से कॉल, मैसेज म्यूजिक आदि से जुड़े नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते है।

बैटरी बैकअप जो इस स्मार्टवाच की खासियत है, की बात करे तो यहाँ 42mm मॉडल बेसिक वाच मोड पर 34 दिन का बैकअप देती है जबकि नार्मल इस्तेमाल पर 12 दिन का। वही पर 47mm मॉडल बेसिक वाच मोड पर 74-दिन का तथा नार्मल यूज़ पर 24-दिन का बैकअप देने में सक्षम है।

ये स्मार्टवाच एंड्राइड 5.0 ऑर iOS 10  से ज्यादा के प्लेटफार्म पर आसानी से काम करती है। GTR में आपको 50 मीटर तक वाटरप्रूफ की सुविधा भी मिलती है यानी की आप इसका इस्तेमाल स्विमिंग में भी कर सकते है। ये स्मार्टवाच 12 स्पोर्ट्समोड के साथ आती है जिसमे ट्रैकिंग से लेकर स्कीइंग करना तक शामिल है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here