HTC ने अपना नया स्मार्टफोन बिना किसी इवेंट के काफी शांत तरीके से Wildfire E2 लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन बड़े आस्पेक्ट रेशियो वाले डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर, बड़ी बैटरी और शानदार ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस के फीचरों पर:

HTC Wildfire E2 की कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इस फोन को अभी केवल रूस में लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत 135 डॉलर (करीब 10,124 रुपये) है। ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन बाकी देशों में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

HTC Wildfire E2 के फीचर

फोन में 720×1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.2 इंच का IPS LCD एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 4GB रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट लगा है। फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है।

HTC Wildfire E2 With Dual Rear Cameras, 4,000mAh Battery Goes on Sale Ahead of Official Launch

ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के कैमरे से 1080 पिक्सल रेजॉलूशन वाले विडियो रिकॉर्ड की जा सकते हैं। कैमरा सेटअप यहाँ पर ऑटोफोकस, ब्यूटी मोड और फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स से भी लैस है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर बैटरी 20 घंटे तक का टॉक टाइम, 25 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 6 घंटे तक का विडियो प्लेबैक देती है। बायॉमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में रियर-साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here