ताइवान कंपनी HTC जल्द ही अपने नया फ्लैगशिप फोन लांच करने वाली है जिसक नाम है HTC U12+। हाल ही में डिवाइस की कुछ इमेज लीक हुई है जो यह साफ़ करती है की आगामी फ्लैगशिप फोन में ग्लास बैक दी जाएगी जो अलग-अलग एंगल से देखने पर आपको अलग अनुभव प्रदान करेंगी। (Read in English)

फ्लैगशिप फ़ोन होने की वजह से फोन में सभी बेसिक फीचर तो दिए ही जायेंगे। लीक इमेज से यह भी पता चलता है की फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप तथा रियर साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जायेगा।

अगर रिपोर्ट सही साबित होती है तो HTC U12+ में 5.7-इंच की 18:9 रेश्यो वाली QHD+ डिस्प्ले दी जाएगी जिसमे काफी पतले बेज़ेल दिए जा सकते है। फोन में अपने पिछले वर्जन से बड़ी बैटरी और बेहतर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया जा सकता है। इसके अलावा उम्मीद है की फोन में USB टाइप-C पोर्ट भी दिया जायेगा।

अगर अफवाहों की मने तो HTC यहाँ पर आपको 8GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा भी दे सकता है जिसमे आपको माइक्रोSD कार्ड द्वारा 2TB तक बढ़ा सकते है। U12+ मे आपको ड्यूल सिम की सुविधा तथा एंड्राइड ओरियो आधारित SenseUI दिया जा सकता है। आपको फ़ोन में बेहतर Squeeze फंक्शन के साथ Edge Sense 2.0 भी दिया जा सकता है।

U12+ में उम्मीद है की 12MP का ड्यूल रियर कैमरा  दिया जा सकता है जो क्रमशः f/1.8 अपर्चर तथा f/2.6 अपर्चर के अलावा UltraPixel 4 technology, UltraSpeed AF तथा Optical Image Stabilisation की सुविधा भी दी जाएगी। कुछ दिन पहले ही इन्टरनेट पर HTC U12+ द्वारा ली गयी फोटो लीक हुई थी जिनको आप नीचे देख सकते है

HTC यहाँ पर HTC की U-Sonic sound,  BoomSound और High-Res ऑडियो सपोर्ट की सुविधा को भी शामिल करेगा। डिवाइस में आपको क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 के साथ-साथ Qi वायरलेस चार्जिंग की सुविधा दी जा सकती है। रिपोर्ट में अनुसार U12+ IP68 सर्टिफाइड डस्ट एंड वाटर रेजिस्टेंस भी हो सकता है।

HTC U12+ की आपेक्षित लांच डेट

अभी तक HTC में किसी भी तरह की लांच डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन हम उम्मीद करते है की यह मई 2018 में पेश किया जा सकता है और ग्लोबल लांच के बाद जल्द ही इंडिया में भी पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A6 और A6+ के स्पेसिफिकेशन हुए लीक; जल्दी हो सकते है लांच

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here