Huawei के सब ब्रांड Honor ने आज ग्लोबल मार्किट में अपने Honor 9A को मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में पेश किया था और आज Amazon India पर सामने आये टीज़र के अनुसार यह डिवाइस इंडिया में 31 जुलाई को लांच की जाने वाली है। हॉनर का यह स्मार्टफोन Huawei की App Gallery एप्लीकेशन स्टोर और HMS के साथ मिलता है। तो फोन के फीचरों पर नज़र डालते है:

Honor 9A के फीचर

चीन में लांच किये गये Honor 9A को देखे तो आपको सामने की तरफ 6.3-इंच की डिस्प्ले 1560×720 रेज़ोलुशन और वाटरड्राप नौच के साथ दी गयी है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 रखा गया है। फोन में डेडिकेटेड कार्ड स्लॉट के साथ ड्यूल सिम सपोर्ट भी मिलता है।

पीछे की तरफ यहाँ पर 13MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP के अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ दिया गया है। सामने की तरफ आपको 8MP का कैमरा सेंसर सेल्फी और विडियो कॉल के लिए दिया गया है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में Helio P22 ओक्टा-कोर चिपसेट आपको 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के ऑप्शन के साथ दी गयी है। स्टोरेज को आप माइक्रोSD कार्ड की सहायता दे बढ़ा सकते है। डिवाइस आपको एंड्राइड 10 आधारित Magic UI पर रन करती हुई मिलेगी। 

फोन में ड्यूल 4G, ब्लूटूथ 5.0, GPS आदि कनेक्टिविटी ऑप्शन भी उपलब्ध है। पॉवर के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी यहाँ पर दिए गये है।

Honor 9A की कीमत

उम्मीद यही है की डिवाइस को मार्किट में Midnight Black और Phantom Blue कलर के साथ पेश किया जाएँ। कीमत की जहाँ तक बात है तो यह किफायती कीमत के साथ 10 से 15 हज़ार के बीच की कीमत में उपलब्ध होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here