Honor ने आज इंडियन मार्किट में अपने दो बज़ात स्मार्टफोन Honor 9A और Honor 9S को लांच कर दिया है। दोनों ही फ़ोनों को अप्रैल महीने में ग्लोबली लांच किया जा चूका है। फ़ोनों के साथ कंपनी ने MagicBook 15 लैपटॉप को भी पेश किया है।

दनो ही स्मार्टफोन गूगल सर्विस के बिना लांच किये गये है। कंपनी के अनुसार HMS App Gallery में आपको अपनी पंड की सभी एप्लीकेशन मिल जाती है तो गूगल प्ले स्टोर की आपको कोई जरूरत नहीं है। तो चलिए नज़र डालते है फ़ोनों के फीचरों पर:

Honor 9A के फीचर और प्राइस

Honor 9A में आपको सामने की तरफ 6.3-इंच की डिस्प्ले 1560×720 रेज़ोलुशन और वाटरड्राप नौच के साथ दी गयी है। पीछे की तरफ आपको यहाँ पर 13MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP के अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ दिया गया है। सामने की तरफ आपको 8MP का कैमरा सेंसर सेल्फी और विडियो कॉल के लिए दिया गया है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में Helio P22 ओक्टा-कोर चिपसेट आपको 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के ऑप्शन के साथ दी गयी है। स्टोरेज को आप माइक्रोSD कार्ड की सहायता दे बढ़ा सकते है। पॉवर के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी यहाँ पर दिए गये है।

कीमत देखे तो Honor 9A मार्किट में फैंटम ब्लू, और मिडनाईट ब्लैक कलर के साथ 9999 की कीमत में पेश किया है। लांच ऑफर के तहत पहली सेल पर डिवाइस आपको 8999 रुपए की कीमत में बिक्री के लिए मिलेगी

Honor 9S के फीचर और कीमत

तीनो ही फ़ोनों में सबसे किफायती मॉडल Honor 9S में आपको सामने की तरफ 5.45-इंच की डिस्प्ले HD+ रेज़ोलुशन और मोटे बेज़ेल के साथ दी गयी है। पीछे की तरफ आपको यहाँ पर 8MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। सामने की तरफ आपको 5MP का कैमरा सेंसर सेल्फी और विडियो कॉल के लिए दिया गया है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको MediaTek Helio P22 ओक्टा-कोर चिपसेट आपको 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के ऑप्शन के साथ दी गयी है। स्टोरेज को आप माइक्रोSD कार्ड की सहायता दे बढ़ा सकते है। पॉवर के लिए 3,020mAh की बड़ी बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर भी यहाँ पर दिए गये है।

कीमत देखे तो Honor 9S मार्किट में ब्लू और ब्लैक कलर के साथ 6499 की कीमत में पेश किया है। लांच ऑफर के तहत पहली सेल पर डिवाइस आपको 5999 रुपए की कीमत में बिक्री के लिए मिलेगी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here