पिछले हफ्ते ही Honor 20 और Honor 20 Pro दोनों ही स्मार्टफोनों को EEC द्वारा सर्टिफिकेशन मिल चूका है। अब आज एक ताज़ा लीक के हिसाब से चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साईट Weibo पर Honor 20 -सीरीज से जुडी काफी जानकारी सामने आई है जिनमे डिवाइस की स्पेसिफिकेशन से लाकर प्राइस तक सब साफ़ तौर पर बताया गया है।

Honor के ये दोनों ही फोन क्रमशः YAL-L21 और YAL-L41 मॉडल नंबर के साथ दिखाए गये है। EEC पर भी यह दोनों ही फोन इस मॉडल नंबर सीरीज के साथ लिस्ट किये गये थे। लीक के अनुसार यह दोनों ही फोन इस महीने के अंत तक लांच की जा सकती है।

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy A90 होगा 10 अप्रैल को लांच: सैमसंग इंडिया साईट से हुई पुष्ठी

Honor 20-सीरीज की कीमत

Mate 20

Weibo की नयी लीक में डिवाइस की कीमत के बारे में भी जानकरी गयी है लेकिन यह साफ़ नहीं होता है की बताई गयी कीमत Honor 20 की है या Honor 20 Pro की। लीक के हिसाब से डिवाइस की शुरूआती कीमत 446USD हो सकती है। इसके अलावा यह डिवाइस 25 अप्रैल को चीन में तथा अगले महीने के अंत तक ग्लोबली लांच की जा सकती है।

dHonor 20 और 20 Pro के फीचर

Weibo के अनुसार Honor 20 और Honor 20 Pro में आपको वाटर-ड्राप नौच देखने को मिल सकती है।  डिटेल्स के अनुसार Honor 20 में 6.1-इंच की OLED डिस्प्ले दी जा सकती है और दोनों ही फ़ोनों में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा। बताया यह भी जा रहा है यह फिंगरप्रिंट सेंसर 6th जेनरेशन आधारित होगा जो डिवाइस को काफी तेज़ी से अनलॉक कर सकता है।

Honor 20-सीरीज लेटेस्ट Kirin 980 चिपसेट के साथ मिलेगी जिसमे 6GB/8GB रैम तथा 128GB/256GB स्टोरेज का विकल्प भी दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के मामले में दोनों डिवाइस थोडा अलग होंगी। जहाँ Honor 20 में ट्रिपल कैमरा मिलता वही Honor 20 Pro में 4 रियर कैमरा देखे जा सकेंगे।

48MP का प्राइमरी सेंसर तो देखने को मिलेगा लेकिन पुरे सेटअप की अभी कोई ख़ास जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है की आपको 20-सीरीज में 3x ऑप्टिकल ज़ूम भी देखने को मिल सकता है। एंड्राइड पाई आधिरत EMUI कस्टम स्किन पर रन करके के साथ यह डिवाइस सुपर फ़ास्ट चरिंग को भी सपोर्ट करेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here