HiFuture ने आज इंडियन मार्किट में अपने True Wireless Earphones को लांच कर दिया है। TidyBudsPro नाम से लांच किये गये ये वायरलेस इयरफोन 2 कलर ऑप्शन White और Black के साथ पेश किये गये है। प्रोडक्ट के साथ 1 साल की वार्रेंटी मिलती है जो सेल के लिए Amazon और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। जरा नज़र डालते है इन लेटेस्ट इयरफोनों के फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Infinix Band 5 हुआ हार्ट रेट सेंसर और वाटर रेसिस्टेंट बॉडी के साथ लांच

TudyBudsPro की कीमत और उपलब्धता

ये ट्रू-वायरलेस इयरबडस आपको अभी के लिए अमेज़न और फ्लिप्कार्ट पर बिक्री के लिए 4499 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। यह प्रोडक्ट 1 साल की वारंटी के साथ पेश किया है।

TidyBudsPro के फीचर

इस वायरलेस इयरफ़ोनों की सबसे खास बात है इनके साथ दिया गया चार्जिंग केस। यहाँ आपको 3,000mAh की कैपेसिटी वाला चार्जिंग केस दिया गया है जिससे आप इमरजेंसी में अपने स्मार्टफोन को भी चार्ज कर सकते है। यानि की यह एक पॉवर बैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

अगर कंपनी के दावे को सच माने तो सिंगल चार्ज पर यह इयरफोन आपको लगातार 8 घंटे का म्यूजिक आउटपुट देने में सक्षम है। इसके साथ ही चार्जिंग केस के इस्तेमाल से आप आसानी से 100 घंटे से ज्यादा जा म्यूजिक आसानी से सुन करते है।

चार्जिंग केस पर सामने की तरफ आपको LED इंडिकेटर भी दिए गये है ताकि आप बैटरी कैपेसिटी को मोनिटर करने के साथ इसके पीछे USB पोर्ट भी दिया गया है ताकि आप इसको आसानी से चार्ज कर सके। कनेक्टिविटी के लिए यह लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी के साथ आपको Realtek चिपसेट की वजह से काफी हाई क्वालिटी ऑडियो एक्सपीरियंस देते है।

TidyBudsPro Wireless Earphones के स्पेसिफिकेशन

मॉडल TidyBuds Pro
ब्लूटूथ वर्जन 5.0
ब्लूटूथ सपोर्ट डिवाइस FP | A2DP | HSP | AVRCP
रेंज 10 मीटर
बैटरी साइज़ 3000mAh, 8 घंटे का बैकअप / 96 घंटे का बैकअप चार्जिंग केस के साथ
चार्जिंग micro-USB सॉकेट
वाटरप्रूफ IPX4
साउंड ड्राईवर 11.2mm
माप और वजन 23*19*13mm; 5.8g/इयरबड, 90g चार्जिंग केस

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here