हाल ही के दिनों में TWS इयरफोनों की डिमांड इंडियन मार्किट में काफी बढ़ गयी है जिसके चलते Xiaomi, Realme, Noise आदि के बाद आज Boult Audio ने मार्किट में अपने ProBuds TWS इयरफोनों को लांच कर दिया है। यह नए ट्रू वायरलेस हेडसेट फिटनेस पर ध्यान देने वाले के लिए हाई-एंड फीचरों के साथ पेश किये गये है। साफ़ तौर पर Xiaomi Redmi Earbuds S और Realme Buds Q को टक्कर देने के लिए पेश किये Pro Buds TWS के फीचरों पर नज़र डालते है:

Boult Audio ProBuds True Wireless Headset के फीचर

इन TWS में 9mm ड्राईवर का इस्तेमाल किया गया है। डिजाईन को देखे

तो ये आपको इन-कैनाल-फिटिंग और इयर हुक के साथ मिलते है जो बहुत ही बेहतरीन फिटिंग देने में सक्षम है। ProBuds में आपको IPX7 वाटर-रेसिस्टेंट फीचर भी मिलता है जिसकी वजह से आपको इनको आसानी से जिम, जॉगिंग या हल्की बारिश में भी इस्तेमाल कर सकते है। यह इयरफोन पैसिव नॉइज़ कैन्सलिंग को भी सपोर्ट के साथ गूगल और सिरी वौइस् अस्सिस्टेंट को भी सपोर्ट करते है।

ProBuds में आपको कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और aptX ब्लूटूथ कोड का सपोर्ट भी मिलता है। ये इयरफोन गेमिंग के समय लो-लेटेंसी के फीचर के अलावा आपको वौइस् कॉल के समय मोनो बड्स के इस्तेमाल करने के विकल्प के साथ मिलता है।

Boulr Audio TWS इयरफोन

एक

बार कनेक्ट करने के बाद डिवाइस से लिड ओपन करते हुए आटोमेटिक कनेक्ट हो जाते है जिसको कंपनी Smart Hall Magnatic Switch Technology के नाम से पेश करती है। यह TWS 8 घंटे के बैटरी बैकअप के वादे के साथ आते है जिनको चार्जिंग क्कासे के साथ आपको 16 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है।

Boult Audio ProBuds True Wireless Headset की कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने अपने ये TWS इयरफोन 2,999 रुपए की कीमत में लांच किये है। यूजर इसको आज से ही ब्लैक-ग्रे और वाइट -ग्रे कलर ऑप्शन के साथ फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here