BlackBerry के आगामी स्मार्टफोन ब्लैकबेरी मोशन की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गयी हैं। मशहूर ट्विप्स्टर इवान ब्लास ने इस आगामी स्मार्टफोन के आधिकारिक रेंडर को पोस्ट किया है, जो पुष्टि करता है कि इस फोन का नाम अब Krypton नहीं बल्कि ‘BlackBerry Motion’ होगा। इससे पहले KEYone को शुरू में Mercury के रूप में नामित किया गया था लेकिन इसका नाम लॉन्च के समय ठीक बदल गया था।

यह भी पढ़ें: iPhone 8, iPhone 8 Plus के साथ लांच हुआ अब तक का सर्वश्रेष्ठ Apple स्मार्टफोन iPhone X, जानिये क्या है इसकी कीमत

फोन की डिजाइन को देखें तो, ‘BlackBerry Motion’ एक पूरी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन होगा जिसमें प्रचलित की बोर्ड नहीं दिया जाएगा, जैसा कि ब्लैकबेरी के फोनों में पाया जाता है। इस फोन को ब्लैकबेरी के हार्डवेयर पार्टनर TCL द्वारा बनाया जा सकता है।आगामी मोशन स्मार्टफोन में ब्रांड ब्लैकबेरी लोगो के साथ एक होम बटन भी मौजूद होगा।

Image result for BlackBerry Motion

लीक से पता चलता है कि ब्लैकबेरी का आगामी फोन Motion वाटर रेसिटेंट होगा जिसमें 26 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। अभी तक हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में सब कुछ पता नहीं चला है फिर भी इसमें 3.5 mm ऑडियो जैक होने कि संभावना है। फोन में एक USB टाइप-सी पोर्ट भी हो सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें ब्लैकबेरी में एंड्राइड का नवीनतम सॉफ्टवेयर हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Sharp ने लॉन्च किया नया Air Purifier; हवा शुद्ध करने के साथ-साथ मच्छर पकड़ने का भी काम करेगा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here