Apple AirPods Max launched in India

काफी समय से चर्चा में बने रहने के बाद आखिरकार Apple ने अपनी AirPods Max को लांच कर दिया है। इन फ्लैगशिप ओवर-इयर-नॉइज़ कैन्सल्लिंग हैडफ़ोन को 59,990 रुपए की कीमत में पेश किया है। पहले लीक हुई जानकारी के साथ डिवाइस के डिजाईन और कुछ फीचरों के बारे में पहले ही पता चल चूका था। तो चलिए अब लांच हुए Apple AirPods Max के स्पेसिफिकेशनों पर नज़र डालते है:

Apple AirPods Max

AirPods Max में आपको काफी आकर्षक डिजाईन देखने को मिलता है। इनमे 40mm ड्राईवर सिस्टम के साथ कंपनी की खुद की H1 चिप का इस्तेमाल किया गया है। हैडफ़ोन्स आपको काफी अच्छे ऑडियो आउटपुट के अलावा बेहतर मिड एंड लो आउटपुट भी देते है। कंपनी के अनुसार आप आसानी से यहाँ आपको क्रिस्प एंड क्लियर म्यूजिक सुनने को मिलेगा।

एप्पल ने इस नए हेडफ़ोनों के आपको ANC, Adaptive EQ, ट्रांसपेरेंसी मोड, स्पेसियल ऑडियो के साथ साथ वियर डिटेक्शन, आटोमेटिक डिवाइस स्विचन, और ऑडियो शेयरिंग जैसे फीचर भी प्रदान किये है।  आपको AirPods के भी काफी फीचर देखने को मिलते है।

AirPods Max में आपको 20 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। हैडफ़ोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते है। एप्पल के अनुसार यहाँ पर आपको 5 मिनट की चार्जिंग पर 90 मिनट का म्यूजिक प्लेबैक मिलता है। साथ में दिए गये स्मार्ट केस के इस्तेमाल के साथ यह हैडफ़ोन लो-एनर्जी मोड में चले जाते है।

Apple AirPods Max की कीमत और उपलब्ध

एप्पल AirPods Max को इंडिया में 59,990 रुपए की कीमत में पेश किया है जिनकी शिपिंग 15 दिसम्बर से शुरू की जाएगी। अभी के लिए आपको इनको Apple.comसे आर्डर कर सकते है। डिवाइस के साथ आपको स्मार्ट केस और लाइटिंग टू USB C कैबल भी मिलती है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here