CES 2020 में Amazfit ने अपनी पहली आउटडोर स्मार्टवाच T-Rex को लांच कर दिया है। कंपनी के पहले भी वाच से जुडी जानकरी को शेयर किया था और वादे के अनुसार इसको CES 2020 में लांच कर दिया है। यह वाच मिलिट्री ग्रेड टेस्ट पास करने के साथ आपको एक्सट्रीम हॉट एंड कोल्ड वेदर में भी पूरी तरह से इस्तेमाल में सही रहने का विश्वास देती है तो चलिए नज़र डालते है इसके फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Honor Magic Watch 2 और Honor Band 5i होंगे जल्द ही इंडिया में लांच: अमेज़न की लिस्टिंग से हुआ खुलासा

Amazfit T-Rex की कीमत

कंपनी ने वाच को Black, Ash, Camouflage, Green और Khaki कलर में पेश किया है। कीमत यहाँ 139.9$ रखी गयी है जो इसी महीने सेल के लिए भी उपलब्ध हो जाएगी। चीन में भी यह वाच 799 युआन की कीमत में बिक्री के पेश की गयी है। आने वाले दिनों में यह इंडियन मार्किट में भी पेश की जा सकती है।

Amazfit T-Rex के फीचर

AMAZFIT T-Rex स्मार्टवाच AMAZFIT एप्लीकेशन के जरिये ट्रैक किये डाटा को यूजर को दिखाता है। इस गोल-आकार की घडी मिलिट्री ग्रेड क्वालिटी टेस्ट को पास करने के साथ आती है। यहाँ पर आपको 1.3-इंच की AMOLED डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन 3 दी गयी है। डिस्प्ले पर आसानी से कॉल, मैसेज म्यूजिक आदि से जुड़े नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते है।

बैटरी बैकअप जो इस स्मार्टवाच की खासियत है, की बात करे तो T-Rex आपको आसानी से अपनी 390mAH की बैटरी के साथ 20 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। अगर अप लगातार GPS का इस्तेमाल करते है तो भी यह 20 घंटे के आस-पास का बैकअप देती है जो काफी अच्छा कहा जा सकता है। वाच का वजन सिर्फ 58 ग्राम है जो काफी अच्छा है।

ये स्मार्टवाच एंड्राइड 5.0 ऑर iOS 10  से ज्यादा के प्लेटफार्म पर आसानी से काम करती है। T-Rex में आपको 50 मीटर तक वाटरप्रूफ की सुविधा भी मिलती है यानी की आप इसका इस्तेमाल स्विमिंग में भी कर सकते है। ये स्मार्टवाच 19 सपोर्ट मोड के साथ आती है जिसमे ट्रैकिंग से लेकर स्कीइंग करना तक शामिल है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here