Huami Amazfit Bip S को आज इंडियन मार्किट में लांच कर दिया गया है। किफायती कीमत में लांच की गयी यह स्मार्टवाच मुख्य रूप से हाल ही में पेश की गयी Realme Watch को टक्कर देने के लिए बाज़ार में उतारी गयी है।

Amazfit Bip S स्मार्टफोन में आपको 1.28-इंच डिस्प्ले दिया गया है जो स्क्वायर शेप का है। इस वाच में आपको इंटीग्रेटेड Huami-PAI, पर्सनल एक्टिविटी ट्रैकर फीचर मिलते है जो आपके हार्ट रेट और अन्य एक्टिविटी को रियल टाइम ट्रैक करता है।

रियलमी वाच की ही तरह यहाँ भी आपको ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर दिया गया है जो लगातार हर समय हार्ट रेट को ट्रैक करता है। यह बजट स्मार्टवाच आपको बिल्ट-इन जीपीएस और GLONASS के साथ ड्यूल मोड पोजिशनिंग सिस्टम के साथ मिलती है।

Amazfit Bip S की कीमत

Huami की Amazfit Bip S को मार्किट में 4,999 रुपए की कीमत में पेश किया गया है। वाच की सेल 3 जून से शुरू की जाएगी। बिक्री के लिए Amazfit Bip S ऑफलाइन स्टोर के साथ-साथ ऑनलाइन स्टोर जैसे Amazon, Flipkart, Myntra, Croma, Reliance Digital आदि पर उपलब्ध होगी।

Amazfit Bip S के फीचर

यह लेटेस्ट स्मार्टवाच आपको टच-सेंसिटिव डिस्प्ले ऑलवेज ऑन फीचर के साथ मिलती है। डिस्प्ले में 176 x 172 पिक्सेल रेज़ोलुशन, 2.5D कर्व ग्लास और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग आदि विशेषताएँ भी मिलती है।

Amazfit Bip S में आपको 10 फिटनेस मोड जैसे ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, वाकिंग, इंडोर साइकिलिंग, आउटडोर साइकिलिंग आदि शामिल किये गये है। वाच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट के साथ एंड्राइड और iOS का भी सपोर्ट भी मिलता है। वाच में आपको ऑप्टिकल हार्ट सेंसर और ट्राई-एक्सिस ज्ञरो-सेंसर भी दिए गये है।

Amazfit Bip S में 5 ATM वाटर-रेसिस्टेंट के सपोर्ट के साथ आपको स्विमिंग ट्रैकिंग का भी विकल्प मिलता है। वाच में आपको म्यूजिक कंट्रोल के फंक्शन के अलावा आपको स्मार्ट नोटिफिकेशन, कॉल, मैसेज, इ-मेल, मौसम की जानकारी जैसे ऑप्शन भी दिए गये है।

वाच में आपको 200mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है जो कंपनी के दावे के अनुसार 40 दिन का बैकअप देने में सक्षम है। घडी का माप 42 x 35.3 x 11.4mm होने के साथ वजन 31 ग्राम (स्ट्राप के साथ) और 19 ग्राम (बिना स्ट्राप के) मिलता है।

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here