शोमी ने अपनी Redmi 6 सीरीज को कुछ दिनों पहले लांच कर दिया तथा लेकिन उस सीरीज के अहम हिस्से Redmi 6 Pro/Plus को कम्पनी 25 जून को लांच करने वाली है। Redmi 6 Pro/Plus से जुडी काफी अफवाहे सामने आई है जिनके ये तो सुनिश्चित होता है की डिवाइस में आपको नौच-डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा सेटअप किफायती कीमत पर दिया जायेगा।

Redmi 6 Pro/Plus के मुख्य आकर्षण:

  • नौच-डिस्प्ले, 19:9 रेश्यो
  • ड्यूल कैमरा सेटअप
  • 4,000mAh बैटरी

यह भी पढ़िए: 10 बेहतरीन मोबाइल फोन जिनकी कीमत है 40,000 रुपए से कम

Xiaomi Redmi 6 Pro के फीचर (आपेक्षित)

फ़ोन से जुडी सभी लीक्स और अफवाहों के एक जगह रखे तो फोन के बारे में आपको लगभग सभी स्पेसिफिकेशन सामने आ जाती है। फोन में आपको 5.84-इंच की 19:9 रेश्यो युक्त FHD+ रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले दी जा सकती है। प्रोसेसर के रूप में यहाँ पर 2.0GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625/710 चिपसेट के साथ 3GB/4GB रैम तथा 32GB/64GB स्टोरेज का विकल्प दिया जा सकता है।

Redmi 6 Pro Official Render

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi A2 की स्पेसिफिकेशन आई सामने; हो सकता है जुलाई के अंत तक लांच

फोटोग्राफी के लिए, पीछे की तरफ आपको 12MP + 5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप तथा सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। दोनों ही कैमरा सेटअप यहाँ पर AI-आधारित हो सकते है जो लो-लाइट में अच्छी इमेज प्रदान कर सके। TENAA की लिस्टिंग के अनुसार यह डिवाइस एंड्राइड ओरियो 8.1 आधारित MIUI 10 पर रन कर सकती है।

Redmi 6 Pro Official Renderअन्य सुविधाओ में आपको Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 लो-एनर्जी, GPS + A-GPS, GLONASS, BeiDou, 4G VoLTE, और IR blaster कनेक्टिविटी विकल्प के रूप में दिए जा सकता है। यहाँ पर पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

Xiaomi Redmi 6 Pro/Plus की कीमत

Redmi 6 Pro/Plus की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद है की डिवाइस लगभग 999 युआन की कीमत में पेश किया जा सकता है। डिवाइस आपको रोज गोल्ड, सैंड गोल्ड, लेक ब्लू, ब्लैक, और फ्लेम रेड कलर विकल्प में उपलब्ध होगा। फोन के बारे में सभी जानकारी तो 25 जून को लांच इवेंट में पता चलेंगी। तो अधिक जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

यह भी पढ़िए: Oppo Find X Lamborgini Edition : सुपर VOOC चार्जिंग, 512GB स्टोरेज के साथ हुआ लांच

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here