Xioami एक ऐसा ब्रांड है जो हमेशा से ही अपनी टीवी लाइनअप या स्मार्टफोन लाइनअप के तहत नए मॉडल लांच करके मार्किट में अपनी पकड बनाये रखता है। प्सिहले साल इंडियन मार्किट में टीवी लांच करने के बाद से कंपनी टीवी डिपार्टमेंट में भी एक अच्छा विकल्प साबित हुआ है।

Xiaomi TV 23 April

अभी हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी की कंपनी जल्द ही एक नया टीवी मॉडल इंडिया में लांच करने वाली है जिसके बाद आज यह साफ़ हो गया है की 23 अप्रैल को कंपनी चीन में अपना एक नया Mi-TV लांच करने वाली है। तो चलिए जानते है उस टीवी के बारे में:

यह भी पढ़िए: Redmi Y3 होगा 24 अप्रैल को 32MP सेल्फ़ी कैमरे के साथ लांच

Mi TV से जुडी जानकारी

कंपनी के द्वारा पेश किये गये टीज़र पोस्टर में टीवी मॉडल के बारे में तो कोई खास जानकारी प्राप्त नहीं होती है लेकिन उम्मीद यही लगाई जा रही की Xiaomi अपने किसी पहले से लांच किये गये टीवी मॉडल को नए डिजाईन और साइज़ के साथ लांच कर सकती है।

Xiaomi Mi LED TV 4A Pro 32 FB

कंपनी के लगभग सभी टीवी मॉडल में आपको काफी पतले बेज़ेल के साथ एक अच्छा लुक भी दिया जाता है। इसके अलावा टीवी में आपको एंड्राइड आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाता है जिसमे PatchWall UI यूजर की पसंद के हिसाब से कंटेंट को होम स्क्रीन पर दिखाता है।

अगर कुछ लीक्स जानकरी को सच मने तो Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर TV 4A SE के 32-इंच मॉडल आउट ऑफ़ स्टॉक है जिसकी कीमत 899 युआन दिखाई देती है लेकिन कोई रिलीज़ डेट नहीं दिखाई गयी है जिसके बाद काफी अधिक उम्मीद है की यही सीरीज एक्स्ट्रा फीचर या अलग साइज़ के साथ लांच की जाएगी।

23 अप्रैल को चीन में Xiaomi TV लांच किया जायेगा लेकिन इसके ग्लोबल लांच से जुडी अभी कोई जानकरी सामने नहीं आई है। लेकिन शाओमी के पैटर्न को देखते हुए यह टीवी एक स्मार्ट टीवी होने के साथ-साथ काफी किफायती कीमत में लांच किया जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here