Redmi 7 और Redmi Y3 के लांच के समय ही कंपनी ने कहा था की वो Mi Homes के थोडा कॉम्पैक्ट वर्जन Mi Studios को ओपन करेगा ताकि यूजर Xiaomi प्रोडक्ट को आसानी से खरीद सके। हमेशा से अपने इनोवेटिव तरीको के साथ Xiaomi चर्चा में बनी रहती है और आज कंपनी ने Mi Express Kiosk को लांच करने के साथ रिटेल के तरीके को ही काफी बदल दिया है।

तो चलिए नज़र डालते है इस नयी Mi Express Kiosk पर:

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi Y3 रिव्यु हिंदी में: बज़ट कीमत में बेस्ट सेल्फी फ़ोन

Mi Express Kiosks की पूरी डिटेल्स

Xiaomi के फ़ोन काफी लोकप्रिय साबित होते है लेकिन उनकी सबसे बड़ी कमी है लिमिटेड स्टॉक, जिसको कंपनी भी मानती है। इसी के चलते कंपनी हर कोशिश कर रही है की डिवाइस यूजर तक आसानी से और जल्द से जल्द पहुँच सके जिसके लिए आज Xiaomi ने Mi Express Kiosk को लांच किया है जो यूजर को किसी भी तरह की सीमित स्टॉक या एक्स्ट्रा कास्ट जैसे परेशानी को दूर करते हुए आपको सीधे आपके हाथ में अपनी मनपसन्द डिवाइस देने में सक्षम है।

अभी के लिए यह सर्विस Manyata Tech Park और Embassy Tech Village (ETV) के Xiaomi ऑफिस बंगलौर में यह उपलब्ध है जिसमे आपको हर तहत के पेमेंट जैसे डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, कैश और UPI की सुविधा दी गयी है। सभी पेमेंट ऑप्शन देना का सबसे बड़ा कारण की कंपनी यूजर को डिवाइस खरीदने में किसी तरह की परेशानी नहीं होने देना चाहती है। मोबाइल डिवाइस के अलावा आप इस डिवाइस से मोबाइल से जुडी एक्सेसरीज भी खरीद सकते है।

Mi Express Kiosks के साथ शाओमी भारत में इस तरह का नया रिटेल मॉडल लाने वाली पहली कंपनी बन गई है। इन मशीन की सबसे खास बात है कि इसमें इस्तेमाल की गई टेक्नॉलजी को भारत में ही डिवेलप किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here