चीनी स्मार्टफोन निर्माता विवो ने भारत में अपने विवो वी7+ के विशेष वेलेंटाइन संस्करण को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने प्रसिद्ध भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मिलकर फोन का नया “इनफिनिट रेड” संस्करण लॉन्च किया है जो अमेज़ॅन और ऑफ़लाइन रीटेल स्टोर्स में उपलब्ध होगा।(Read in English)

इस साझेदारी पर अपनी भावनाएँ व्यक्त करते हुए, मनीष मल्होत्रा ने कहा, “मैं विवो के साथ साझेदारी और V7+ पेश करने के लिए खुश हूं। हमने एक फोन बनाया है जो युवाओं की भावना और असीम प्रेम का प्रतीक है।”

यह भी पढ़े:Sony Xperia L2 सेल्फी-सेंट्रिक फोन भारत में हुआ लांच: जाने मूल्य और विशेषताएं

नए लिमिटिड-संस्करण V7+ स्मार्टफोन अपने डिज़ाइन द्वारा “लव इज़ इनफिनिट” डिज़ाइन-फिलोसोफी को दर्शाता है। फ़ोन प्यार के यूनिवर्सल रंग(लाल रंग) से प्रेरणा लेता है, और रियर पैनल पर दिल के आकार का चित्र जाहिरा तौर पर दर्शाता है कि प्यार अनंत है और सीमाओं से परे है।

Vivo V7+ Infinite Red Edition की विशेषताएँ

विवो ने विवो V7+ के विशेष इनफिनिट-रेड संस्करण को सामान्य V7+ वाली विशेषताएँ दी है। जिसके अनुसार फोन 18:9 रेश्यो वाली 5.9-इंच एचडी+ (1440 x 720) डिस्प्ले से लैस है और यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज स्पेस के साथ स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।
फोटोग्राफी के लिए, फोन में सॉफ्ट सेल्फी लाइट और f/2.0 एपर्चर वाला 24MP का फ्रंट कैमरा है, जबकि इसके पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश और f/2.0 एपर्चर लेंस के साथ 16MP प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है।

यह भी पढ़े: Asus Zenfone 5 का रेंडर लीक, फरवरी 27 को होगा आधिकारिक लांच

यह फोन कंपनी की कस्टम Funtouch 3.2 ओएस (एंड्रॉइड 7.1 नौगैट आधारित) पर चलाता है, और 4G VoLTE support, वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी 2.0, ओटीजी, जीपीएस और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी विकल्प भी देता है।

Vivo V7+ Infinite Red Edtion की कीमत, उपलब्धता और ऑफर

विवो V7+ इनफिनिट-रेड संस्करण की कीमत 22,990 रुपये है। फोन भारत में सभी प्रमुख ऑफ़लाइन स्टोर्स और अमेज़ॅन की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

विवो कुछ विशेष ऑफर्स के साथ अपने V7+ इनफिनिट-रेड संस्करण को पेश कर रहा है। फोन यूजर्स को हर खरीद के साथ बुक माइ शो और फर्न्स एन पेटल्स के 500 रुपये मूल्य के कूपन और एक पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 3000 रुपये का फायदा हो सकता है।

इस लांच पर टिप्पणी करते हुए, विवो इंडिया के सीएमओ, श्री केनी जेंग(Mr. Kenny Zeng) ने कहा, “वीवो ने हमेशा ग्राहकों को अपने उत्पाद और डिजाइन इनोवेशन के साथ प्रसन्न करने में विश्वास किया है। वी7+ मनीष मल्होत्रा लिमिटेड संस्करण के शुभारंभ के साथ, हम उपभोक्ताओं को अपने प्यार को अधिक सुंदर और मनोरम तरीके से व्यक्त करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं।”

Vivo V7+ Infinite Red Edition का विवरण

मॉडल VIVO V7 Plus
डिस्प्ले 5.99- इंच 18:9 (1440×720) HD+ Display, 2.5D Gorilla Glass 3
प्रोसेसर ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 450 प्रोसेसर
रैम 4GB
आंतरिक स्टोरेज 64GB (मेमोरी कार्ड द्वारा 256GB तक बढ़ाई जा सकती है)
सॉफ्टवेयर एंड्राइड 7.1.1 with Funtouch 3.2
प्राथमिक कैमरा 16MP कैमरा एलईडी फ़्लैश के साथ, f/2.0 aperture
सेकेंडरी कैमरा 24MP का  सोफ्ट-सेल्फी फ़्लैश के साथ सेल्फी कैमरा, बेहतर ब्यूटी मोड, f/2.0 aperture
बैटरी 3,225mAh
अन्य ड्यूल सिम (नैनो +नैनो ), 4G VoLTE, Wi-Fi, GPS, Bluetooth, Finger print sensor, USB 2.0, OTG
प्राइस 21,990 रुपए

Top 10 Smartphones Expected to Launch in February 2018

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here