स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो 3 मार्च को नया स्मार्टफोन Vivo S9 लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी के पिछले साल लांच किये S7 का सक्सेसर मॉडल होगा, जो बेहतर स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के साथ आएगा। हाल ही में यह स्मार्टफोन चीन की TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया था, जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हो गया है। तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस के लीक फीचरों पर:

Vivo S9 के आपेक्षित फीचर

TENAA की लिस्टिंग के मुताबिक, Vivo S9 स्मार्टफोन को 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में सेल्फी कैमरा के साथ आपको सॉफ्ट सेल्फी फ़्लैश भी देखने को मिल सकती है। रियर कैमरा सेंसर की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा  हैं। वीवो के इस फोन का डिजाइन काफी स्लीक प्रोफाइल वाला रखा गया है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो Vivo S9 स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1100 चिपसेट के साथ 6GB/8GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही वीवो के इस फोन में 4,200mAh की बैटरी 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है।

फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का हो सकता है, जिसके साथ 8MP सेंसर और 2MP के सेंसर दिए जा सकते हैं। फ्रंट कैमरा सेंसर की बात करें तो यह 44MP + 8MP मेगापिक्सल का ड्यूल सेल्फी सेटअप हो सकता है। अफवाहों के अनुसार स्मार्टफोन का एक दूसरा मॉडल Dimensity 820 चिपसेट के साथ भी पेश किया जा सकता है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो Vivo S9 स्मार्टफोन को OriginOS (Android 11) के साथ पेश किया जा सकता है। अभी के लिए काफी जानकारी किसी आधिकारिक सोर्स से सामने नयी आई है तो इनमे बदलाव की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here