पिछले साल नवम्बर महीने में Sharp ने दुनिया का पहले ड्यूल नौच डिस्प्ले वाला Aquos R2 लांच किया था और आज कंपनी ने इसके अपग्रेड वर्जन Aquos R3 को भी लांच कर दिया है जिसमे आपको काफी अच्छे स्पेसिफिकेशन देखने को मिलते है जिनमे SD855 और 120HZ डिस्प्ले काफी ख़ास है। तो चलिए नज़र डालते है Sharp Aquos R3 पर:

यह भी पढ़िए: इन 21 फ़ोनों पर मिलेगा सबसे पहले एंड्राइड Q अपडेट: जाने पूरी लिस्ट

Sharp Aquos R3 के फीचर

Aquos R3 में आपको सामने की तरफ 6.2-इंच की 5th जेनरेशन प्रो IGZO डिस्प्ले दी गयी है जिसका रेज़ोलुशन 1440×3120 पिक्सेल तथा 120Hz रिफ्रेश रेट है। डिवाइस की खासियत है इसमें दिए दो नौच। जहाँ पर ऊपर की तरफ दिए गये नौच में आपको सेल्फी कैमरा दिया गया है वही है नीचे वाले कट-आउट में फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलता है।

फ़ोन में आपको लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी दी गयी है। सॉफ्टवेयर के मामले में ये एंड्राइड 9.0 पाई पर रन करता है।

यह भी पढ़िए: साल 2019 के 4-रियर कैमरा सेटअप वाले बेस्ट स्मार्टफोन

फोटोग्राफी के लिए, Aquos R3 में आपको 16.3MP का सेल्फी कैमरा f/2.0 अपर्चर और 80-डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू के साथ मिलता है जिसमे AI ब्यूटी फीचर सपोर्ट भी है।

पीछे की तरफ 12.2MP का प्राइमरी कैमरा 20MP के 125-डिग्री सुपर -वाइड एंगल सेंसर के कॉम्बिनेशन वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। फ़ोन में ऑटो-फोकस, OIS, इमेज क्वालिटी इंजन आदि के अलावा डीप फोकस, EIS, AI लाइव शटर जैसे फीचर भी मौजूद है।

फ़ोनों को पॉवर देने के लिए 3,200mAh किबदी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ यहाँ 11W Qi वायरलेस चार्जिंग भी दी गयी है। Sharp ने यहाँ पर डॉल्बी पॉवर वाले स्टीरियो स्पीकर भी इस्तेमाल किये है।

डिवाइस की कीमत से जुडी अभी कोई खास जानकरी सामने नही आई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here