Lava ने इंडिया में एक और एंट्री लेवल फोन Lava BeU को लांच कर दिया है। कंपनी ने डिवाइस को ख़ासतौर पर महिलाओं को ध्यान में रख कर पेश किया है। फोन में आपको ड्यूल कैमरा, वाटर ड्राप नौच, 4060mAh की बैटरी भी देखने को मिलती है। ओक्टा कोर प्रोसेसर के साथ फोन में सेफ्टी एप्लीकेशन भी दी गयी है। चलिए नज़र डालते है डिवाइस के फीचरों पर:

Lava BeU के फीचर

सामने की तरफ फोन में आपको 6.087-इंच की डिस्प्ले वाटरड्राप नौच के साथ दी गयी है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और नीचे की तरफ आपको मोटा बेज़ेल भी देखने को मिलता है। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ ओक्टा-कोर Unisoc SC9863A चिपसेट का इस्तेमाल किया है। फोन को 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन ही दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 13MP के प्राइमरी रियर सेंसर के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर भी पीछे की तरफ देखने को मिलता है। सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा नौच के अंदर आता है। फोन  करने के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Lava BeU एंड्राइड 10 गो एडिशन पर रन करता हुआ मिलता है। फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन के रूप में 4G, WiFi, ब्लूटूथ, GPS, माइक्रो USB जैसे बेसिक फीचर मिलते है। पॉवर के लिए 4060mAH की बैटरी भी यहाँ दी गयी है।

Lava BeU की कीमत और उपलब्धता

फोन को आप 6888 रुपए की कीमत मने ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स से खरीद सकते है। कंपनी ने डिवाइस को Rose Pink कलर में ही पेश किया है।

कंपनी जल्द ही अपनी और भी कुछ डिवाइसों को पेश करने वाली है जिस के लिए 5 जनवरी को एक वर्चुअल इवेंट का भी आयोजन किया जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here