चीनी कंपनियों से वापस अपनी लोकप्रियता हासिल करने के लिए स्मार्टफोन के बाद अब सैमसंग ने नए लेटेस्ट UHD LED टीवी सीरीज को इंडिया में लांच कर दिया है। यह टीवी सीरीज सैमसंग सुपर-6-सीरीज के तहत सिर्फ ऑनलाइन एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट के रूप में पेश की गयी है।

Samsung Super 6 सीरीज के फीचर

सैमसंग ने अपने नए UHD LED टीवी को 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच के स्क्रीन साइज़ में 4K रेज़ोलुशन के साथ पेश किया है। सैमसंग द्वारा पेश किये गये ये LED स्मार्ट टीवी Netflix, Amaozn Prime, YouTube, Google Play Movie, JioCinema, Sony Liv और Eros Now एप्लीकेशन के साथ ही पेश किये गये है।सैमसंग ने यहाँ पर HDR10 का सपोर्ट भी दिया है जिसके साथ आप बेस्ट पिक्चर कंटेंट क्वालिटी का आनंद उठा सकते है।

सैमसंग की यह नयी 6-सीरीज में आपको लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्क्रीन मिररिंग, लेग-फ्री गेमिंग जैसे कुछ नये इनोवेटिव फीचर भी दिए गये है।

सैमसंग का लाइव कास्ट स्क्रीनकास्ट फीचर से काफी आगे निकलते हुए यूजर को टीवी स्क्रीन पर कुछ भी कही से भी स्ट्रीम करने का विकल्प देते है। Unbox Tune Station फीचर यहाँ पर आपके टीवी को वर्चुअल म्यूजिक सिस्टम में बदल देता है क्योकि डिस्प्ले पर आपको म्यूजिक कंसोल दिखाई देता है।

सैमसंग ने यहाँ पर दावा किया है की टीवी में दी गयी लेग-फ्री गेम मिररिंग के साथ आप आसानी से PUBG mobil और Fortnite जैसे गेम आसानी से खेल सकते है।

Samsung Super 6 सीरीज की कीमत

सीरीज-6 के सबसे छोटी स्क्रीन साइज़ वले UHD LED टीवी की इंडिया में कीमत 41,990 रुपए तय की गयी है। वही 50-इंच वाला मॉडल 51,990 रुपए तथा 55-इंच मॉडल 61,990 रुपए में बिक्री के लिए आज से उपलब्ध है।

सैमसंग ने Amazon India पर 50-इंच वाली डिवाइस को बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया है जबकि Flipkart पर तीनो ही स्क्रीन साइज़ खरीदने के लिए उपलब्ध है।

लांच ऑफर के रूप में यहाँ पर सैमसंग ने सीधे 2,000 रुपए की छुट की भी घोषणा की है जिसके बाद 43-इंच ,50-इंच और 55-इंच मॉडल की किफायती कीमत क्रमशः 39,990 रुपए 49,990 रुपए तथा 59,990 रुपए होती है। इस लांच ऑफर का इस्तेमाल आप 14 मार्च तक कर सकते है।

“यह नयी UHD टीवी-सीरीज यूजर के आज के समय में जरूरत के हिसाब से 4K रेज़ोलुशन के साथ कुछ नए और आकर्षक स्मार्ट फीचरों के साथ पेश की गयी है। लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्क्रीन मिररिंग, लेग-फ्री गेमिंग जैसे कुछ नये इनोवेटिव फीचर आपके टीवी देखने को एक्सपीरियंस को नए लेवल पर ले जायेंगे। यह नए शानदार टीवी ग्राहकों की आने वाले समय में जरूरत में बदलाव को देखते हुए डिजाईन किये गये है जो लम्बे समय तक आपके लाइफस्टाइल से अनुरुप काम करते रहेंगे।”

-मिस्टर राजू पुल्लन, सीनियर वाईस प्रेसिडेंट, कंस्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ऑनलाइन बिज़नस, सैमसंग इंडिया

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here