Samsung ने लांच की सुपर 6 सीरीज UHD TV इंडिया में; होगी ऑनलाइन एक्सक्लूसिव जाने कीमत

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

चीनी कंपनियों से वापस अपनी लोकप्रियता हासिल करने के लिए स्मार्टफोन के बाद अब सैमसंग ने नए लेटेस्ट UHD LED टीवी सीरीज को इंडिया में लांच कर दिया है। यह टीवी सीरीज सैमसंग सुपर-6-सीरीज के तहत सिर्फ ऑनलाइन एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट के रूप में पेश की गयी है।

Samsung Super 6 सीरीज के फीचर

सैमसंग ने अपने नए UHD LED टीवी को 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच के स्क्रीन साइज़ में 4K रेज़ोलुशन के साथ पेश किया है। सैमसंग द्वारा पेश किये गये ये LED स्मार्ट टीवी Netflix, Amaozn Prime, YouTube, Google Play Movie, JioCinema, Sony Liv और Eros Now एप्लीकेशन के साथ ही पेश किये गये है।सैमसंग ने यहाँ पर HDR10 का सपोर्ट भी दिया है जिसके साथ आप बेस्ट पिक्चर कंटेंट क्वालिटी का आनंद उठा सकते है।

सैमसंग की यह नयी 6-सीरीज में आपको लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्क्रीन मिररिंग, लेग-फ्री गेमिंग जैसे कुछ नये इनोवेटिव फीचर भी दिए गये है।

सैमसंग का लाइव कास्ट स्क्रीनकास्ट फीचर से काफी आगे निकलते हुए यूजर को टीवी स्क्रीन पर कुछ भी कही से भी स्ट्रीम करने का विकल्प देते है। Unbox Tune Station फीचर यहाँ पर आपके टीवी को वर्चुअल म्यूजिक सिस्टम में बदल देता है क्योकि डिस्प्ले पर आपको म्यूजिक कंसोल दिखाई देता है।

सैमसंग ने यहाँ पर दावा किया है की टीवी में दी गयी लेग-फ्री गेम मिररिंग के साथ आप आसानी से PUBG mobil और Fortnite जैसे गेम आसानी से खेल सकते है।

Samsung Super 6 सीरीज की कीमत

सीरीज-6 के सबसे छोटी स्क्रीन साइज़ वले UHD LED टीवी की इंडिया में कीमत 41,990 रुपए तय की गयी है। वही 50-इंच वाला मॉडल 51,990 रुपए तथा 55-इंच मॉडल 61,990 रुपए में बिक्री के लिए आज से उपलब्ध है।

सैमसंग ने Amazon India पर 50-इंच वाली डिवाइस को बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया है जबकि Flipkart पर तीनो ही स्क्रीन साइज़ खरीदने के लिए उपलब्ध है।

लांच ऑफर के रूप में यहाँ पर सैमसंग ने सीधे 2,000 रुपए की छुट की भी घोषणा की है जिसके बाद 43-इंच ,50-इंच और 55-इंच मॉडल की किफायती कीमत क्रमशः 39,990 रुपए 49,990 रुपए तथा 59,990 रुपए होती है। इस लांच ऑफर का इस्तेमाल आप 14 मार्च तक कर सकते है।

“यह नयी UHD टीवी-सीरीज यूजर के आज के समय में जरूरत के हिसाब से 4K रेज़ोलुशन के साथ कुछ नए और आकर्षक स्मार्ट फीचरों के साथ पेश की गयी है। लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्क्रीन मिररिंग, लेग-फ्री गेमिंग जैसे कुछ नये इनोवेटिव फीचर आपके टीवी देखने को एक्सपीरियंस को नए लेवल पर ले जायेंगे। यह नए शानदार टीवी ग्राहकों की आने वाले समय में जरूरत में बदलाव को देखते हुए डिजाईन किये गये है जो लम्बे समय तक आपके लाइफस्टाइल से अनुरुप काम करते रहेंगे।”

-मिस्टर राजू पुल्लन, सीनियर वाईस प्रेसिडेंट, कंस्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ऑनलाइन बिज़नस, सैमसंग इंडिया

Related Articles

Image2023 फरवरी में आने वाले स्मार्टफोन्स (Upcoming smartphones in February 2023 )

2023 जनवरी में हमने Redmi Note 12 सीरीज़ और iQOO 11 जैसे स्मार्टफोनों को भारतीय बाज़ार में लॉन्च होते देखा है। अब फरवरी 2023 भी दूर नहीं है और इसमें और भी शानदार फ़ोन देखने को मिलेंगे। फरवरी 2023 की शुरुआत के साथ ही सबसे पहले Samsung Galaxy S23 सीरीज़ विश्व स्तर पर लॉन्च होगी। …

ImageTCL ने इंडिया में किये 4K और 8K Android TV 50W Onkyo साउंड बार और डॉल्बी विज़न के साथ लांच

इंडियन मार्किट में आज TCL कंपनी ने अपनी लेटेस्ट QLED टीवी रेंज को अलग-अलग स्क्रीन साइज़ के साथ पेश कर दिया है जिनकी कीमत 45,990 रुपए से शुरू होती है। कंपनी ने C715, C815 और X915 सीरीज को 50 इंच से 85 इंच स्क्रीन साइज़ तक लांच किया है। यह सभी स्मार्टटीवी एंड्राइड प्लेटफार्म पर आधारित है …

ImageOnePlus ने लांच किये 3 नए स्मार्टटीवी को इंडिया में लांच, कीमत सिर्फ 12,999 रुपए से शुरू

OnePlus ने काफी दिनों से टीज़ करने करने के बाद आज इंडिया में अपने लेटेस्ट टीवी लाइनअप को लांच कर दिया है। कंपनी ने अपने 3 नए स्मार्टटीवी 55-इंच U1 और किफायती Y सीरीज को 43 और 32 इंच साइज़ के साथ पेश किया है। जहाँ पर 55 U1 4K रेज़ोलुशन को सपोर्ट करता है वही …

Imageऑटो एक्सपो 2023 में, MG इंडिया ने की अपनी Hector और Hector Plus कार लॉन्च

MG Motor India ने ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी ब्रांड न्यू एसयूवी (SUV) Hector और Hector Plus के नए मॉडल को लॉन्च कर दिया है। इन एसयूवी (SUV) कार को इस बार पहले से ज्यादा स्टाइलिश डिजाइन, कई नए फीचर और ज्यादा टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। Hector फेसलिफ्ट की कीमत रु14.73 लाख …

ImageSamsung ने बताया किस दिन लॉन्च होगी Galaxy S23 सीरीज़

Samsung Galaxy Unpacked इवेंट 2023 की तारीखों को लेकर खबर आ रही थी कि ये 1 फरवरी 2023 को होगा और आज खुद Samsung ने भी कन्फर्म कर दिया है कि Galaxy Unpacked event 2023 इसी तारीख को होने वाला है। अभी हाल ही में कंपनी ने गलती से इस इवेंट की तारीख का खुलासा …

Discuss

Be the first to leave a comment.