Samsung ने इसी महीने की शुरुआत में Unpacked Event 2020 के तहत Galaxy Z Fold 2 से पर्दा उठाया था लेकिन इवेंट में कंपनी ने कहा था की डिवाइस से जुडी सभी जानकरी 1 सितम्बर को शेयर की जाएगी।

लेकिन लांच से पहले कंपनी की UK वेबसाईट के जरिये डिवाइस की स्पेसिफिकेशन और प्राइस सामने आ गयी है।

Samsung Galaxy Z Fold 2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग की यह डिवाइस पहले Galaxy Z Fold की तुलना में सुधार के साथ पेश की गयी है। नए Galaxy Z Fold 2 में आपको 7.6-इंच की इनफिनिटी O डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है जबकि कवर डिस्प्ले पैनल की बात करे तो इसमें आपको 6.2-इंच की इनफिनिटी O डिस्प्ले दिखाई देती है।

पीछे की तरफ फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ स्नैपड्रैगन 865+ का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही कंपनी ने डिवाइस में इस्तेमाल किये गये हिन्ज की भी काफी तारीफ की है।

डिस्प्ले पर प्रोटेक्टिव शीट के इस्तेमाल के बजाये इस बार कंपनी ने अल्ट्रा थिन ग्लास का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा अभी के लिए डिवाइस से जुडी और जानकारियाँ सामने नहीं आई है।

लिस्टिंग में डिवाइस की कीमत भी सामने आई है जिसके हिसाब से फोन का 258GB स्टोरेज वरिएन्त 1,799 यूरो रखी गयी है। फोन की शिपिंग 17 सितम्बर से शुरू हो जाएगी। Mystic Black और Mystic Bronze कलर  के साथ डिवाइस मार्किट में उतारी गयी है।

UK प्री आर्डर पेज पर डिवाइस के लांच से जुड़े स्पेशल ऑफर भी शेयर किये है। इसमें आपको 4 महीने का फ्री यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और Galaxy Z प्रीमियर सर्विस भी मिलेंगे। साथ ही वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट, के साथ 24/7 एक्सपर्ट असिस्टेंस जैसे प्रीमियम सर्विस का सपोर्ट यहाँ दिया जायेगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here