Samsung ने हाल ही में अपने 11 फरवरी को होने वाले Galaxy Unpacked इवेंट को टीज़ करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार इस इवेंट में फ्लैगशिप ग्रेड Galaxy S20 सीरीज के साथ कंपनी का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लांच किया जा सकता है।

इसी के साथ अपकमिंग स्मार्टफोन से जुडी जानकरी सामने आने के साथ-साथ आपको इसका नाम भी Galaxy Bloom बताया गया था लेकिन नयी रिपोर्ट के अनुसार Bloom इस डिवाइस का कोडनेम है जबकि असली नाम इसका Galaxy Z Flip होगा।

यह भी पढ़िए: बेस्ट 120fps रिफ्रेश रेट गेम्स आपकी स्मूथ AMOLED डिस्प्ले डिवाइस के लिए

Galaxy Next Foldable ~ Galaxy Z Flip?

पिछले दिनों आयोजित किये गये CES 2020 में Samsung के सीईओ ने कुछ मीडिया के लोगो के साथ एक प्राइवेट मीटिंग भी की जिसमे अफवाहे सामने आई की अगले फोन का नाम Galaxy Bloom होगा। लेकिन इसके बाद कल आई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy Bloom इसका कोडनेम है। डिवाइस को मार्किट में Galaxy Z Flip के साथ ही लांच किया जायेगा।

@iceuniverse, लीक्स्टर के अनुसार भी हाल ही यह ट्विटर पर भी पोस्ट किया गया की डिवाइस का नाम क्या होगा। सैमसंग का यह अगला फोल्डेबल Motorola Razr जैसे फोल्ड के साथ सामने आएगा। फोन से जुडी कुछ अफवाहों के हिसाब से फोन में वर्टीकल 6.7-इंच की पंचहोल वाली डिस्प्ले दी जाएगी जो फोल्ड करने के बाद लगभग 3-इंच की हो जाएगी।

अभी यह साफ़ नहीं है की यहाँ Galaxy Fold की ही तरह यहाँ कवर डिस्प्ले दी जाएगी या नहीं। साथ ही यहाँ 8K तक की विडियो रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट दिया जायेगा साथ ही पंच होल कट-आउट में 10MP का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है।

इसके साथ उम्मीद यही है की कीमत को थोडा कम रखने के लिए कंपनी Galaxy Z Flip या Galaxy Fold 2 में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट की जगह स्नैपड्रैगन 855 या 855+ चिपसेट दे सकती है। कंपनी के अनुसार अगर SD865 चिपसेट को इस्तेमाल करते है तो डिवाइस को लांच करने में देर होगी और कीमत भी थोडा ज्यादा रखी जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here