सैमसंग ने हाल ही में अपने नए फ्लैगशिप फोन सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9 प्लस को लांच किया था। इसी के बाद से कंपनी के सम्बंधित काफी अफवाहे सामने आ रही थी की सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 पर काम कर रही है और यह शायद अगस्त महीने में लांच किया जा सकता है। आज ताज़ा लीक में डिवाइस को Geekbench पर देखा गया जहाँ Note 9 के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आये है।

Samsung Galaxy Note 9 के बेंचमार्क स्कोर

Galaxy Note 9 को यहाँ पर मॉडल नंबर SM-N960U के नाम से देखा जा सकता है। इमेज में देखे तो यहाँ पर डिवाइस में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 6GB रैम दिखाई गयी है। हमने मार्च महीने  भी सामान मॉडल नंबर के साथ Geekbench साईट पर इस डिवाइस को देखा तथा लेकिन ताज़ा इमेज में आपको एंड्राइड ओरियो 8.1 OS भी दिखाया गया है।

मॉडल नंबर SM-N960U को सिंगल कोर टेस्ट में 2411 और मल्टी कोर टेस्ट में 8712 स्कोर दिया गया है जो काफी अच्छी बात है।

इमेज क्रेडिट : Geekbench

Samsung Galaxy Note 9 के फीचर

यह पहली बार नहीं है जब हम Note 9 में एक बड़ी डिस्प्ले के बारे में सुन रहे है। अभी पिछले महीने ही प्राप्त हुए एक लीक के अनुसार, गैलेक्सी नोट 9 में 6.4-इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ-साथ डिवाइस में 3,850mAh या 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। अगर यह जानकारी सच साबित होती है तो यह गैलेक्सी नोट 8 (3,330mAh) की तुलना में काफी बड़ी बैटरी होगी।

अन्य अफवाहों के अनुसार, यह भी कहा जा रहा है की फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है और यह कंपनी की प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस होगी तो इसका 8GB रैम वर्जन भी पेश किया जा सकता है। भविष्य को देखते हुए गैलेक्सी नोट 9 में आपको 5G कनेक्टिविटी विकल्प भी दिया जा सकता है।

उपरोक्त दी गयी गयी जानकारी के अलावा यहाँ यह भी कहा जा रहा है की डिवाइस में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर की जगह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है लेकिन यह सभी जानकारियाँ अभी सिर्फ अफवाहे है कोई भी जानकारी किसी भी आधिकारिक सोर्स के माध्यम से सामने नहीं आई है। किसी भी तरह के अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here