Xiaomi ने आज ट्विटर पर एक पोस्टर टीज़ किया है जिसके अनुसार कंपनी अपने सब ब्रांड Redmi के तहत बड़ी स्क्रीन साइज़ के साथ टीवी लांच करने वाली है। इवेंट को 17 मार्च को आयोजित किया जायेगा। कंपनी अपनी इस नयी डिवाइस को #XLExperience टैगलाइन के साथ लांच करने वाली है।

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है की कंपनी ने टेलीविज़न को ऐसे टीज़ किया हो। Redmi Note 10 सीरीज के लांच के साथ ही कंपनी ने टीवी को टीज़ किया था।

अगर कंपनी की टीवी रेंज की बात करे तो अभी के लिए इंडिया में 65 इंच स्क्रीन साइज़ टीवी मौजूद है तो उम्मीद है की कंपनी यहाँ 86-इंच साइज़ का टीवी लांच कर सकते है। इस से पहले कंपनी ने चीन में 86 इंच का Redmi Max लांच किया था। तो हो सकता है यही टीवी इंडियन मार्किट में उतारा जाये।

Redmi Max TV 86-इंच के फीचर

जैसा की मॉडल के नाम से ही साफ़ है Redmi Max TV को 86-इंच साइज़ के साथ पेश किया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह 4K पिक्चर क्वालिटी यानि 3840×2160 पिक्सेल के साथ आता है। टीवी में HDR10+, HDR और डॉल्बी विज़न टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। टीवी में आपको दो बिल्ट इन स्पीकर दिए गये है जो 12W ऑडियो आउटपुट देते है।

Redmi Max TV में क्वैड कोर प्रोसेसर mali-G52 MC1 GPU, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ दिया गया है। यह टेलीविज़न भी

MIUI सॉफ्टवेयर पर रन करता है। कनेक्टिविटी के लिए यहाँ WiFi, ब्लूटूथ, 3xHDMI पोर्ट और 2x USB पोर्ट, दिए गये है।

Redmi Max TV 86-इंच की कीमत

टीवी को मार्किट में 7,999 युआन की कीमत में चीन में लांच किया गया है। हम उम्मीद करते है की इंडियन मार्किट में थोडा कम कीमत में पेश किया जा सकता है। साथ ही हो सकता है इंडिया में एक नहीं बलि दो स्मार्टटीवी पेश किये जाये।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here