Realme जल्द ही एक और अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के साथ पोस्टर रिलीज किया है। रियलमी ने दिसंबर 2019 में अपने Koi सीरीज के लॉन्च करने की बात कही थी।

पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme Koi को V15 5G के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। Realme V15 के पोस्टर को कंपनी के प्रेसिडेंट Xu Qi ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर पोस्ट किया है। फोन को 7 जनवरी को दिन के 2 बजे (भारत में 12:30 बजे) लॉन्च किया जाएगा। Weibo पर शेयर किए गए पोस्टर के हिसाब से ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर के साथ आएगा।

Realme V15 5G के आपेक्षित स्पेसिफिकेशन

Realme V15 के किसी भी स्पेसिफिकेशन के बारे में पोस्टर के साथ जानकारी शेयर नहीं की गई है। यह फोन रेक्टेंगुलर शेप कैमरा डिजाइन के साथ आएगा। पीछे की तरफ 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में दो अन्य कैमरा सेंसर और LED फ्लैश लाइट भी मिल सकती है। यह फोन MediaTekDimensity 800U प्रोसेसर और 50W रैपिड चार्जिंग फीचर के साथ आएगा। अभी के लिए इस से ज्यादा कोई जानकरी शेयर नहीं की गयी है।

V15 के अलावा रियलमी के दो और स्मार्टफोन्स पिछले दिनों Geekbench पर देखे गए हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स को मॉडल नंबर RMX3092 और RMX3093 के नाम से लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में ये स्मार्टफोन्स MediaTek Dimensity 720 चिपसेट के साथ मिलते हैं। फोन में 8GB RAM, Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम जैसे फीचर भी देखने को मिले है।

कंपनी भारत में जल्द ही Realme 8 सीरीज को भी लॉन्च करने वाली है। तो हो सकता है ये लिस्ट किये गये ये 2 स्मार्टफोन Realme 8 सीरीज के तहत देखने को मिले।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here