Realme Dizo launching on July 01 via Flipkart

Dizo इंडिया में Realme द्वारा हाल ही में टेक लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर पेश किया गया सब-ब्रांड है। आने वाले दिनों में इस ब्रांड के तहत आपको स्मार्ट एंटरटेनमेंट, स्मार्ट होम, स्मार्ट केयर और एक्सेसरीज इन चार केटेगरी में डिवाइसों को लांच किया जायेगा। कंपनी ने लांच डेट भी साफ़ कर दी है जो 1 जुलाई है और प्रोडक्ट्स के लिए एक्सक्लूसिव स्टोर फ्लिप्कार्ट रहेगा।

Realme के सब ब्रांड होने की वजह से Dizo को इंडस्ट्रियल डिजाईन, सप्लाई चैन और AIoT एक्सपीरियंस का सपोर्ट रियलमी से ही मिलेगा। साथ ही लांच किये गये सभी गैजेट्स Realme Link एप्लीकेशन को सपोर्ट करेगे।

Dizo ने इवेंट से पहले ही अपने ग्लोबल सप्लाई और कस्टमर सपोर्ट के बारे में जानकारी दी है की इंडिया में 310 शहरों में 320 से भी ज्यादा सर्विस सेण्टर उपलब्ध करवाए जायेंगे।

Dizo july 1 इवेंट: क्या होगा खास?

जैसा की अफवाहों से साफ़ हो चूका है इवेंट में आपको फीचर फोन Dizo Star 500 और Star 300 देखने को मिल सकते है। साथ ही यहाँ पर ट्रू वायरलेस इयरफोन और स्मार्टवाच भी देखने को मिल सकती है।

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here