realme-7-and-realme-7-Pro-India-launch

Realme ने हाल ही में इंडियन मार्किट में C- सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme C12 और Realme C15 को लांच किया था। अब लगता है कंपनी कम्पनी थोडा पावरफुल Realme 7 सीरीज को भी लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ्लिप्कार्ट पर सामने आये टीज़र के मुताबिक Realme 7 और Realme 7 Pro को इंडिया में 3 सितम्बर के दिन ऑनलाइन इवेंट के तहत लांच किये जायेंगे। तो चलिए लांच से पहले डिवाइस से जुडी जानकारियों पर नज़र डालते है:

Realme 7 के आपेक्षित फीचर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आपको स्मार्टफोन में MediaTek Helio G95 प्रोसेसर मिल सकता है। रियलमी 6 में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया था। फोन में 6.5 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फोन में 64 मेगापिक्सल का ही प्राइमरी कैमरा मिल सकता, हालांकि इस बार कंपनी सैमसंग की जगह सोनी सेंसर का इस्तेमाल करेगी। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है जो 30वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी।

Realme  7 Pro की खासियत

रियलमी 7 प्रो स्मार्टफोन में हाई रिफ्रेश रेट के साथ sAMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G या फिर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में भारत की सबसे फास्ट चार्जिंग स्पीड भी मिल सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 65W SuperDART फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। इन स्मार्टफोन की कीमत करीब 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

रियलमी ने SuperDART चार्जिंग सिस्टम की खूबियों को भी शेयर किया है। रियमली का दावा है कि दोनों ही स्मार्टफोन को 0 से 100% चार्ज होने में सिर्फ 34 मिनट का वक्त लगेगा। इतना नहीं कंपनी का कहना है कि यह टेक्नॉलिजी सिर्फ 15 मिनट में फोन को 0 से 58% चार्ज करने में भी सक्षम है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here