Poco M3 Pro 5G

Xiaomi के सब-ब्रांड Poco के नए स्मार्टफोन भी अब हमें और आपको जल्दी ही देखने को मिल सकते हैं। Poco X4 और Poxo X4 NFC स्मार्टफोनों को हाल ही में IMEI डेटाबेस पर देखा गया है। IMEI लिस्टिंग से ये तो साफ़ हो गया है कि इन दोनों स्मार्टफोनों पर कंपनी काम कर रही है, लेकिन लॉन्च में थोड़ा समय लग सकता है। दरअसल, कंपनी ने अभी Poco M4 Pro को लॉन्च करते हुए, इसे साल का आखिरी स्मार्टफोन बताया है। तो इतना ज़रूर है कि ये स्मार्टफोन इस साल में तो पेश नहीं किये जायेंगे।

ये पढ़ें: जानिये Samsung, Xiaomi, Realme, OnePlus, Poco के सभी स्मार्टफोनों के बैटरी रिप्लेसमेंट की कीमतें

IMEI डेटाबेस पर इन दोनों स्मार्टफोनों को मॉडल नंबर 2201116PG और 2201116PI के साथ देखा गया। इनमें जिस मॉडल नंबर के आखिर में G अक्षर है, वो ग्लोबल मार्किट के लिए हो सकता है और जिस मॉडल नंबर के आखिर में I अक्षर है, वो भारतीय बाज़ार के लिए होगा। बताया जा रहा है कि NFC वैरिएंट को विश्व स्तर पर उतारा जायेगा, जबकि Poco X4 भारत में लॉन्च होगा।

हाल ही में कंपनी ने चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 11 को भारत में Poco M4 Pro 5G के रूप में लॉन्च किया है। अब आसार हैं कि Poco X4 भी चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 11 Pro का रिब्रांडेड वर्ज़न होगा। Poco X3 जो पिछले साल सितम्बर में आया था, अब उसका सक्सेसर X4 जल्दी ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये पढ़ें: Redmi Note 11T 5G के स्पेसिफिकेशन इंडिया लॉन्च से एक हफ्ते पहले सामने आये

हालांकि ये एक छोटी सी लीक है, लेकिन अब जब चर्चा शुरू हुई है, तो स्पेसिफिकेशनों को लेकर भी अफवाहें और लीक जल्दी ही सामने आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here