आज के समय में डार्क मोड एक काफी पसंदीदा फीचर बन चूका है और सभी यूजर अपनी डिवाइस पर इसका इस्तेमाल करने के लिए काफी उत्सुक है। इसकी क्रम में शाओमी ने भी अपने Poco लांचर के लिए एक नया अपडेट जारी किया है। इस नए 2.6.5.7 अपडेट में आपको बग-फिक्स, नए आइकॉन पैक के साथ-साथ डार्क मोड का विकल्प भी दिया गया है।

यहाँ सबसे खास बात यह है की डार्क मोड का विकल्प सभी यूजर को मिलेगा जो भी Poco Launcher को अपनी डिवाइस में इस्तेमाल करते है। पोको लॉन्चर में दिया गया डार्क मोड MIUI 11 में दिए जाने वाले ऑन सिस्टम डार्क मोड से काफी अलग है जो इस साल के अंत तक शाओमी के फ़ोनों में देखने को मिल सकता है।

ऐसे करे Poco Launcher में डार्क मोड का इस्तेमाल

डार्क मोड को अपनी डिवाइस में ऑन करने के लिए आपको सबसे पहले Poco Launcher को इंस्टाल करके उसको इस्तेमाल करना होगा।

स्टेप 1: इसके बाद होम स्क्रीम पर थोड़ी देर तक टैप करना होगा।

स्टेप 2: टैप करके ने बाद आपको नीचे की तरफ दिखाई देने वाले सेटिंग को टेप करना होगा।

स्टेप 3: नयी मेनू में ‘More Option’ पर टैप करना होगा।

स्टेप 4: इसके बाद बेकग्राउंड विकल्प पर जाना होगा।

स्टेप 5: यहाँ आपको 2 आप्शन – डार्क मोड और लाइट मोड देखने को मिलेंगे।

स्टेप 6: इसके साथ आप बैकग्राउंड को ट्रांसपेरेंट भी कर सकते है। अगर आप इसको ट्रांसपेरेंट नहीं करते है तो डार्क मोड में बैकग्राउंड ब्लैक हो जाएगी।

इस डार्क मोड के अलावा Poco Launcher वर्जन 2.6.5.7 में आपको आइकॉन पैक बग और यूजर इंटरफ़ेस बग को भी फिक्स किया गया है।इस नए वर्जन में आपको एप्प वॉल्ट शॉर्टकट में कस्टम एप्प भी अपडेट कर सकते है। यहाँ सबसे खास बात यही है की Poco Launcher का इस्तेमाल आप किसी भी अन्य एंड्राइड स्मार्टफोन में आकर सकते है तो Poco Launcher को इनस्टॉल करने के लिए यहाँ क्लिक करे या APK Mirror से खुद डाउनलोड भी कर सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here