OPPO Reno 12 Pro  wireless Bluetooth calling  फीचर वाला पहला फ़ोन होगा, जल्द हो सकता है लॉन्च

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

OPPO Reno 12 Pro की खबरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं, इन खबरों के अनुसार इस फ़ोन में एक अनोखा फीचर दिया गया है, कि ये फ़ोन  wireless Bluetooth calling फीचर के साथ पेश किया जायेगा। ये अब तक का पहला ऐसा फ़ोन होगा जिसमें ये फीचर दिया जा सकता है, इसके अतिरिक्त इसमें MediaTek Dimensity 9200+ chipset और 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसी के साथ OPPO Reno 12 सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद भी की जा सकती हैं।

OPPO Reno 12 लॉन्च की जानकारी

इस चीज की जानकरी एक Weibo User DigitalChatStation द्वारा दी गयी है, जिसमे यूजर ने वायरलेस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के अलावा इस फ़ोन के और भी अन्य फीचर्स की जानकारी साझा की है। हालांकि कंपनी द्वारा इससे सम्बंधित कोई पुष्टि नहीं की गयी है। इसके अतिरिक्त OPPO Reno 12 को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि OPPO Reno 12 और 12 Pro अगले महीने तक भारत में लॉन्च हो सकते हैं। जानते हैं, OPPO Reno 12 और 12 Pro स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

Oppo Reno12 Series Specs Leak

ये पढ़े: FCC, TDRA और NBTC वेबसाइट पर दिखा POCO F6 Pro; जल्द हो सकता है लॉन्च

OPPO Reno 12 Pro स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी

जैसा कि हमनें बताया है, कंपनी द्वारा इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं दी गयी हैं, लेकिन इंटरनेट पर वायरल खबरों के अनुसार इस फ़ोन में 6.7 इन्च का 1.5K resolution वाला OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फ़ोन MediaTek Dimensity 9200+ Star Speed Edition SoC द्वारा संचालित हो सकता है, इसके अतिरिक्त फ़ोन की परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के लिए 16GB की RAM और 512GB तक internal storage दी जा सकती हैं।

बात करे कैमरा क्वालिटी की तो इस फ़ोन में 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 8MP उल्ट्रावाइड एंगल शूटर, और 50MP Samsung GN5 टेलीफ़ोटो सेंसर का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, इसी के साथ वीडियो कालिंग के लिए फ्रंट में 50MP Samsung JN5 sensor वाला सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

ये फ़ोन चार्जिंग और बैटरी बैकअप के मामले में भी बेहतर परफॉर्म कर सकता है, क्योंकि इसमें 80W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल सकती हैं।

Oppo Reno12 Render
Oppo Reno12 Render

ये पढ़े: Realme P1 Pro vs Nothing phone (2a) comparison; कौनसा फ़ोन है बेहतर

OPPO Reno 12 स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी

इस फ़ोन में भी इस फ़ोन में 6.7 इन्च का 1.5K resolution वाला OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। ये फ़ोन MediaTek Dimensity 8250 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। इसमें भी 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 8MP उल्ट्रावाइड एंगल शूटर, और 50MP Samsung GN5 टेलीफ़ोटो सेंसर का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, इसी के साथ वीडियो कालिंग के लिए फ्रंट में 50MP Samsung JN5 sensor वाला सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। बैटरी बैकअप भी OPPO Reno 12 Pro के सामान ही हो सकता है।

अधिक जानकारी के लिए आप Smartprix को TwitterFacebookInstagram, और Google News पर फॉलो कर सकते हैं। मोबाइल फोन, टेक, गाइड या अन्य खबरों के लिए आप Smartprix पर भी विज़िट कर सकते हैं।

Akash SharmaAkash Sharma
आकाश शर्मा BCA ग्रेजुएट हैं टेक्नोलॉजी की दुनिया में होने वाली डवलपमेंट को काफी बारीकी से फॉलो करते है | वह पिछले दो वर्षों से एक content writer के रूप में काम कर रहे हैं।

Related Articles

ImageRealme GT 6T बनेगा अब तक का सबसे ब्राइट स्क्रीन के साथ आने वाला फ़ोन; लेकिन क्या ये वाकई सही है ?

Realme GT 6T भारत में 22 मई को लॉन्च होने वाला है। काफी समय के बाद भारत में Realme GT सीरीज़ का कोई फ़ोन आने वाला है। ये फ़ोन चीन में लॉन्च हुए Realme GT Neo 6 SE का रिब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है, जिसे कंपनी …

ImageOppo F21 Pro के लॉन्च से पहले कंपनी ने दी स्पेसिफिकेशन संबंधी ये मुख्य जानकारी; कीमतें भी लीक

Oppo F21 Pro सीरीज़ भारत में अगले हफ्ते 12 अप्रैल को लॉन्च होने जा रही है। ये Oppo F19 सीरीज़ की सक्सेसर है और इस सीरीज़ में Oppo F21 Pro 4G और F21 Pro 5G सामने आएंगे। जहां एक तरफ कंपनी ने इनके कुछ महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशनों की जानकारी दी है, वहीँ लॉन्च से पहले इनकी कीमतें भी …

Imageजून 2022 में भारत में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन

मई के महीने में हम काफी नए और बेहतरीन स्मार्टफोन देख चुके हैं। इस महीने में Vivo X80 Pro और Moto Edge 30 Pro जैसे प्रीमियम फोनों के साथ Realme Narzo 50 5G सीरीज़ के किफ़ायती स्मार्टफोन भी देखने को मिले हैं। इसके अलावा ग्लोबल लॉन्च की बात करें तो, Google Pixel 6a और Reno …

Imageकल होगा Oppo Reno 12 लाइव इवेंट 2024, ऐसे देखे

कल 23 मई को Oppo का एक लाइव इवेंट होने वाला है, जिसमें कंपनी अपनी आगामी Oppo Reno 12 सीरीज को लॉन्च करने वाली हैं। इस सीरीज में Reno 12 और Reno 12 Pro को शामिल किया गया हैं। यदि आपको भी इस कंपनी के फ़ोन पसंद हैं, और आप भी Oppo Reno 12 लाइव इवेंट …

ImageFCC, TDRA और NBTC वेबसाइट पर दिखा POCO F6 Pro; जल्द हो सकता है लॉन्च

POCO F6 Pro जल्द ही वैश्विक बाजार में लॉन्च हो सकता है, इसका खुलासा FCC, TDRA और NBTC जैसी वेबसाइट से हुआ है। दरअसल इन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इस फ़ोन की लिस्टिंग की खबरें वायरल हो रही हैं, खबरों के अनुसार इस फ़ोन को कंपनी Redmi K70 का रीब्रांडेड वर्जन के रूप में पेश कर सकती हैं। जानते हैं, इसके बारे …

Discuss

Be the first to leave a comment.