OnePlus TV Amazon India

OnePlus ने अपने डिवाइसों के लाइनअप में टीवी को भी शामिल कर लिया है जो 26 सितम्बर को इंडिया में लांच किया जायेगा। उम्मीद यही है की इसी दिन आपको कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro भी देखने को मिल सकते है। आज टीवी के अमेज़न पर लिस्ट किये जाने के बाद इसके कुछ फीचर सामने आ गये है तो चलिए नज़र डालते है OnePlus के इस अपकमिंग टीवी पर:

OnePlus TV के फीचर

यह तो हम जानते ही है की OnePlus TV 55-इंच QLED TV होगा। लेकिन अगर आप अफवाहों की माने तो इसमें 43-इंच, 65-इंच और 75-इंच के 3 और साइज़ भी देखने को मिल सकते है। इसके साथ विजुअल एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए इसमें Dolby Vision का सपोर्ट भी मिलेगा।

OnePlus TV display

QLED डिस्प्ले यहाँ पर काफी ख़ास है क्योकि यह टीवी को बेहतर व्यू-एंगल और बेहतर कलर रिप्रोडक्शन प्रदान करती है।

यह भी पढ़िए: OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro होंगे जल्द लांच : जाने क्या होगी स्पेसिफिकेशन और फीचर

इनके अलावा टीवी में सिर्फ बेहतर डिस्प्ले ही नहीं दिया जायेगा। OnePlus ने यहाँ पर इसके ऑडियो आउटपुट को भी आचा बताया है क्योकि इसमें आपको 8 आउटपुट स्पीकर मिलेंगे जो 50W की वॉल्यूम आउटपुट देने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें आपको Dolby Atmos का भी सपोर्ट मिलता है जो सुपोर्ट आउटपुट एक्सपीरियंस को और बेहतर बना देता है।

OnePlus TV specs

इसके अलावा टीवी को लेकर काफी लीक भी सामने आये है तो अगर उनको सच माने तो टीवी में आपको MediaTek MT5670 क्वैड-कोर प्रोसेसर, 1.5GHz क्लॉक-स्पीड, ARM Mali G51 GPU के साथ मिलेगा। OneTV में आपको 2GB रैम के साथ कस्टम यूजर इंटरफ़ेस वाला एंड्राइड टीवी भी मिलेगा।

OnePlus TV

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy A90 5G हुआ स्नैपड्रैगन 855 के साथ पेश: जाने इसकी स्पेसिफिकेशन

ब्रांड यह भी दावा करता ही की इन्होने गूगल के साथ काम करके सॉफ्टवेयर को काफी ऑप्टीमाइज़्ड किया है जैसा आप फोनों में भी देख सकते है। OnePlus CEO Pete Lau ने यह भी दावा किया है की टीवी को अगले 3 साल तक गूगल के अपडेट भी मिलते रहेंगे।

OnePlus ने अपने नए प्रोडक्ट के लिए काफी अलग-अलग कंटेंट प्रोवाइडर से पार्टनरशिप करने की भी तैयारी की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here