OnePlus 7T launched in India

OnePlus 7 सीरीज को हाल ही में इंडिया में लांच किया गया था और हमेशा की ही तरह लांच के तुरंत बाद ही इसके “T” वरिएन्त को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी। प्रो वरिएन्त को वैसे भी 10 अक्टूबर को लन्दन में लांच किया जायेगा। लेकिन इंडिया में आज OnePlus 7T को आज इंडियन मार्किट में पेश कर दिया गया है। इस लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस में आपको लेटेस्ट चिपसेट, लेटेस्ट 48MP कैमरा सेटअप देखने को मिलता है तो चलिए नज़र डालते है इस डिवाइस के फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Galaxy Fold होगा 1 अक्टूबर को इंडिया में लांच: जाने क्या हो सकती है स्पेसिफिकेशन 

OnePlus 7T की कीमत और उपलब्धता

OnePlus 7T launched in India

7T को आज Aamazon India  पर 37,999 रुपए की कीमत में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया है। टॉप मॉडल को 39,999  रुपए की कीमत में लांच किया है जो 28 सितम्बर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसी के साथ डिवाइस रिटेल स्टोरों पर भी जल्द ही उपलब्ध है।

OnePlus 7T के फीचर

सबसे खास डिवाइस में आपको लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट देखने को मिलती है। ये नयी चिपसेट SD 855 की तुलना में आपको 15% ग्राफ़िक्स परफॉरमेंस और 4% CPU परफॉरमेंस देता है।

इस बार कंपनी ने बेस वरिएन्त में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया है। इसके साथ आपको 258GB का भी स्टोरेज दिया है। इसके अलावा फन का McLaren एडिशन भी उलब्ध करवाया है जिसमे 12GB रैम दी गयी है।

OnePlus 7T में आपको 3800mAh की बड़ी बैटरी 30T वार्प चार्ज सपोर्ट दी गयी है।

OnePlus 7T launched in India

कैमरा की बात करे तो 7T में OnePlus 7 Pro के जैसे ही ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस बार कैमरा सेटअप सर्कुलर शेप में आता है जो एक दम नया डिजाईन है। इस सेटअप में 48MP प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रा-वाइड और 12MP का टेलीफ़ोटो लेंस कॉम्बिनेशन दिया है।

सामने की तरफ 16MP सेंसर दिया है जो 6.55-इंच की 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के टियरड्राप नौच कके तहत दिए गये है। सॉफ्टवेयर के तौर पर इसमें एंड्राइड 10 आधिकारिक ऑक्सीजन OS पहली बार देखने को मिलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here