OnePlus-7 Pro

OnePlus अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro और 7 को मई,14 को लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही लीक हुई इमेज और विडियो के बाद डिवाइस के डिजाईन से जुडी काफी जानकारी और कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गयी है। OnePlus 7 Pro को अब गीकबेंच पर देखा गया है जिसमे डिवाइस से जुडी ख़ास जानकारी सामने आई है। (Read in English)

OnePlus 7 Pro (GM1917) को गीकबेंच सिंगल कोर टेस्ट में 3526 तथा मल्टी कोर टेस्ट में 11101 स्कोर मिला है जिस से साफ़ पता चलता है की यहाँ स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट देखने को मिलेगी। इसके अलावा लिस्टिंग के अनुसार 12GB वरिएन्त भी एंड्राइड पाई सॉफ्टवेयर के साथ लांच किया जा सकता है।

इसके अलावा  हम जानते ही है की OnePlus अपनी डिवाइसों में हाई रिफ्रेश रेट वाली 2K डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा (3x ज़ूम) और नाईट मोड के अलावा पॉप-सेल्फी कैमरा तथा 30W वार्प चार्जर जैसे फ्लैगशिप फीचर भी प्रदान करेगा।

डिवाइस की कीमत में निश्चित रूप से बढ़ोतरी देखने को मिलेगी क्योकि OnePlus ने खुद कहा की हमने इस अपकमिंग डिवाइस की डिस्प्ले पर अन्य फ्लैगशिप फ़ोनों की तुलना में 3-गुना निवेश किया है। कंपनी की इस आगामी डिस्प्ले को डिस्प्ले रिव्यु वेबसाइट DisplayMate ने भी रिव्यु करके A+ रेटिंग दी है। OnePlus 7 Pro में AMOLED स्क्रीन के साथ इस बार किनारों पर कर्व भी दिया जा सकता है।

OnePlus 7-सीरीज का बेस वर्जन OnePlus 7 हाल ही में एक म्यूजिक विडियो में भी देखा गया है। जिस से यह साफ़ होता है की यहाँ आपको बिना नौच वाली फुल-व्यू डिस्प्ले, और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here