Nokia Streaming Box 8000 एंड्रॉयड टीवी बॉक्स लॉन्च हो गया है। यह स्ट्रीमिंग बॉक्स 4K स्ट्रीमिंग सपोर्ट के साथ पेश किया है। Streaming Box 8000 को ऑस्ट्रियन कंपनी StreamView GmbH ने लॉन्च किया है। StreamView GmbH कंपनी ने पास नोकिया ब्रांड का लाइसेंस है। तो चलिए नज़र डालते डिवाइस के फीचरों पर:

Nokia Streaming Box 8000 की कीमत

कंपनी का यह Streaming Box 8000 स्ट्रीमिंग टीवी बॉक्स 100 यूरो (करीब 8,800 रुपये) की कीमत में पेश किया गया है। नोकिया ब्रांड के टीवी बॉक्स को जर्मन कंपनी Streamview GmbH ने पेश किया है जो यूरोप, अफ्रीका और मिडिल ईस्ट में नोकिया ब्रांड के डिवाइस लॉन्च करती है। Nokia Streaming Box 8000 स्ट्रीमिंग बॉक्स को फिलहाल इन्हीं देशों में लॉन्च किया किया जाएगा।

Nokia Streaming Box 8000 के फीचर

Nokia Streaming Box 8000 स्ट्रीमिंग बॉक्स को रिमोट के साथ लॉन्च किया है। इस रिमोट में Amazon Prime Video और Netflix के साथ YouTube और Google Play ऐप्स के लिए हॉट की दी हैं। नोकिया स्ट्रीमिंग बॉक्स 4K स्ट्रीमिंग सपोर्ट करता है। HDR कैपेबिलिटीज को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Android TV Guide ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि नोकिया ब्रांड का यह स्ट्रीमिंग टीवी बॉक्स Amlogic S905X3 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। यह स्ट्रीमिंग बॉक्स Android TV 10 पर रन करता है। इस टीवी बॉक्स में Ethernet पोर्ट, HDMI, Digital Audio Out, AV Out, USB Type-A, और USB Type-C के साथ पेश किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here