Moto Razr 2 goes official

Motorola ने अपने Razr 5G से पर्दा उठा दिया है जो पिछले साल लांच किये गये मॉडल से बेहतर नज़र आता है। Razr 2019 में मोटोरोला का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन था जिसमे आपको फ्लिप टाइप फोल्ड देखने को मिलता है। इस नयी डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 4 माइक्रोफोन जैसे फीचर दिए गये है। तो चलिए डिवाइस के फुल फीचरों पर अज़र डालते है:

Motorola Razr 2 की फीचर

डिवाइस का डिजाईन काफी हद तक एक जैसा ही नज़र आता है जिसमे कुछ सुधार दिए गये है। इस बार आपको पहले ही तुलना में इम्प्रूव हिन्ज इस्तेमाल किया गया है। फोन को अनफोल्ड करने पर डिवाइस के हिन्ज लगभग बिना की गैप के मिलता है। लेकिन फोल्डिंग और अनफोल्डिंग करते समय आपको पैनल के नीचे थोडा सा स्पेस नोटिस कर सकते है।

अगर डिस्प्ले की बात करे तो फोन में आपको OLED स्क्रीन 6.3-इंच के साइज़ के साथ आती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 2142 x 876 रेज़ोलुशन दिया गया है। मोटो ने दावे के अनुसार डिवाइस वाटर रिपेलेंट है लेकिन वाटरप्रूफ सर्टिफाइड नहीं है।

ऊपर की तरफ आपको 20MP का सेल्फी कैमरा नौच के तहत दिया गया है। पीछे की तरफ 48MP रियर कैमरा सेसर मिलता है जिसके ठीक नीचे 2.7-इंच OLED कवर डिस्प्ले भी दी गयी है। प्राइमरी सेंसर OIS और 4k@30fps विडियोग्राफी को सपोर्ट करती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here