आज 20 मार्च को चीन में आयोजित एक इवेंट में  लेनोवो ने अपने नए लेनोवो डिवाइस लांच किये है। इनमे किफायती लेनोवो K5, लेनोवो K5 लाइट के साथ-साथ लेनोवो S5 को भी लांच कर दिया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने नए हैडफ़ोन और स्मार्टवाच को भी पेश किया है।

लेकिन यहाँ पर चर्चा का असली विषय लेनोवो S5 है क्योकि ये कंपनी की S-सीरीज का पहला स्मार्टफोन है।

Lenovo S5

Lenovo S5 के फीचर

लेनोवो S5 की बॉडी  6-सीरीज एविएशन-ग्रेड एलुमिनियम एलाय से निर्मित है। विभिन्न प्रक्रियाओं जैसे CNC प्रोसेस + नैनो-इंजेक्शन मोल्डिंग, ग्राइंडिंग, डब्लास्टिंग, डायमंड ट्राइमिंग और एनोडाइजिंग से गुजरने के कारण यह काफी अच्छा टच अनुभव प्रदान करती है।

Lenovo S5 Display

फोन में आपको 5.7-इंच की FHD स्क्रीन दी गयी है जिसका स्क्रीन रेश्यो 18:9 है. आंतरिक रूप से स्नैपड्रैगन 625 ओक्टा-कोर चिपसेट भी दिया है जो 3GB रैम के साथ 32GB/64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दिया गया है।

Lenovo S5 Dual Rear Cameras

फोटोग्राफी के लिए, यहाँ पर आपको रियर साइड में 13MP का ब्लैक एंड वाइट सेंसर और 13MP कलर सेंसर का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जहाँ पहला सेसर इमेज के लिए डिटेल्स देगा वही दूसरा सेंसर कलर कैप्चर करने के लिए दिया गया है। यहाँ आपको पोर्ट्रेट मोड, ब्लैक एंड वाइट मोड और मैन्युअली वाइट बैलेंस मोड भी दिया गया है. सेल्फी के लिए 100-AI ब्यूटी और फेस रिकग्निशन सपोर्ट वाला 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

Lenovo S5 की कीमत

लेनोवो S5 के बेस वरिएन्त (3GB/32GB) की कीमत 999 युआन, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 1199 युआन और 4GB+128GB वरिएन्त की कीमत 1499 युआन रखी गयी है. यह फोन अभी प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है इसकी शिपिंग 23 मार्च से शुरू होगी।

Xiaomi Mi Mix 2s के आधिकारिक रेंडर हुए सार्वजानिक; Xiaomi CEO द्वारा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here