काफी दिनों से चर्चा में बने रहने के बाद आज चीनी माइक्रोब्लॉग्गिंग साईट Weibo पर पिछले साल पेश किये गये Huawei Nova 6 के अपग्रेड वरिएन्त के लांच डेट का खुलासा हो गया है। यह डिवाइस चीन में 23 अप्रैल को लांच की जाएगी। फोन में आपको क्वैड कैमरा और किरिन 985 चिपसेट देखने को मिल सकती है तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस से जुडी जानकारी पर:

Huawei Nova 7 series April 23 launch date

Huawei Nova 7 के आपेक्षित फीचर

हाल ही में TENNA पर हुवावे की एक डिवाइस को लिस्ट किया गया था जो 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है तो उम्मीद है की यह Nova 7 डिवाइस ही होगी। तो लिस्ट के अनुसार फोन में आपको पंच होल डिस्प्ले के साथ 16MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है जबकि पोस्टर में देखे तो पीछे की तरफ लेफ्ट साइड में आपको वर्टीकल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा।

उम्मीद यही है की यह एक क्वैड कैमरा सेटअप होगा जिसमे आपको 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया होगा। चिपसेट की बात करे तो फोन में लेटेस्ट Kirin 985 चिपसेट के साथ आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के ऑप्शन भी मिल सकते है। यह चिपसेट अपने कल ही लांच किये गये Honor 30 में भी देखी होगी।

Huawei-Nova-7-series-poster

Nova 7 में आपको सामने कर्व डिस्प्ले ड्यूल पंच होल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। रियर कैमरा सेटअप में आपको पेरिस्कोप ज़ूम लेंस के साथ 50x ज़ूम का सपोर्ट भी मिल सकता है। 3C सर्टिफिकेशन के हिसाब से फोन को 40W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ ग्रेडिएंट पर्पल और ग्रेडिएंट वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जायेगा।

Huawei Nova 7 की कीमत और उपलब्धता

अफवाहे ऐसी सामने आ रही है की Nova 7 सीरीज में आपको दो से अधिक डिवाइस देखने को मिल सकती है। इनको Nova 7, Nova 7 SE, Nova 7 Pro के नाम से पेश किया जायेगा। तीनो ही फ़ोनों आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे तो उम्मीद है की सीरीज की शुरूआती कीमत 2000 युआन से लेकर 4000 युआन तक हो सकती है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here