हुवावे द्वारा पेश किया गया ट्रिपल कैमरा सेटअप फोन P20 पहले से ही DxOmark द्वारा अभी तक का सबसे बेहतरीन फोन बताया जा चूका है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है की हुवावे खुद ही अपने ट्रिपल कैमरा सेटअप फोन को एक नए कैमरा-केन्द्रित फोन के माध्यम से टक्कर देने वाली है। चीनी स्मार्टफोन मेकर शायद 2018 की दूसरी छमाही में Mate 20-सीरीज फोन को लांच कर सकता है क्योकि अब इस फोन से जुड़े लीक भी सामने आने लगे है।

यह भी पढ़िए: Honor 7A और Honor 7C हुआ 18:9 रेश्यो और ड्यूल-कैमरे के साथ लांच

हुवावे के Mate 20 स्मार्टफोन से जुडी कुछ इमेज सामने आई है जो चीनी सोशल साईट Weibo पर पोस्ट की गयी है। फोन के रेंडर से यह साफ़ दिखाई पड़ता है की यह एक फुल-विज़न डिस्प्ले वाला 4 रियर कैमरा सेंसर युक्त स्मार्टफोन हो सकता है।

Huawei Mate 20 के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

लीक के अनुसार, Huawei Mate 20 में आपको 4 रियर कैमरे देखने को मिल सकते है। इमेज में साफ़ लिखा गया है की यहाँ पर 4 कैमरा सेंसर – 40MP, 12MP (वाइड एंगल सेंसर), 12MP (टेलीफ़ोटो सेंसर), तथा एक 4x ज़ूम वाला 12MP सेंसर दिया जायेगा।

Huawei Mate 20 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Oppo F7 Review (In Hindi) | Oppo F7 का रिव्यु (हिंदी में)

अन्य लीक हुई स्पेसिफिकेशन के अनुसार Huawei Mate 20 में सामने की तरफ 6-इंच की क्वैड-HD AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 हो सकता है। प्रोसेसर से रूप में डिवाइस में Kirin 980 चिपसेट के साथ 8GB रैम और 128GB/256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दिया जा सकता है।

अभी हाल ही में Huawei Mate 20 को AnTuTu बेंचमार्क साईट पर भी देखा गया है। वहां पर डिवाइस में Kirin 980 चिपसेट ही दिखाया गया है जिसके साथ डिवाइस को 356,819 स्कोर प्राप्त हुआ है जिसके बाद यह पहली डिवाइस है जिसको 350,000+ स्कोर प्राप्त हुआ है।

उपरोक्त बताई गयी सभी जानकारी लीक और अफवाहों पर आधारित है जो आधिकारिक घोषणा होने तक बदल भी सकती है। इसलिए फोन की स्पष्ट तस्वीर जानने के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here