Honor Band 6 goes official

Honor ने आज अपने फिटनेस बैंड का 6 जेन मॉडल Honor Band 6 पेश कर दिया है। पिछली बार से अलग इस बार आपको एक बड़ी डिस्प्ले के साथ ब्लड ऑक्सीजन और 24 घंटे हार्ट रेट मोनिटर जैसे फिटनेस ट्रैकिंग फीचर भी दिए गये है।

Honor Band 6 के फीचर

सामने की तरफ आपको 1.47-इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले 2.5D टचस्क्रीन के साथ मिलती है जो Band 5 की तुलना में 148% बड़ी है। बैंड में आपको लगभग 100 से भी ज्यादा वाच फेस का सपोर्ट दिया गया है। नेविगेशन के लिए आपको साइड बटन तो दिया ही है साथ की यह बटन मल्टीफंक्शन की तरह काम भी करता है।

चार्जिंग के लिए यहाँ पर आपको चार्जिंग पिन मिलते है जिनपर चार्जर मैग्नेटिक कनेक्ट के जरिये डिवाइस को चार्ज करता है। कंपनी के दावे के अनुसार 5 मं की चार्जिंग पर यह 2 दिन का बैकअप देने में सक्षम है। यह स्मार्टबैंड आपको 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ पेस्घ किया गया है जिसके लिए यहाँ 180mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

चार्जिंग पिंस के साइड में आपको ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर भी दिया गया है। Honor Band 6 कंपनी की TruSeen 4.0 हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ आता है। इसके अलावा यहाँ स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसे कंपनी के स्पेशल टेक्नोलॉजी वाले फीचर भी दिए गये है।

फिटनेस फीचर की बात करे तो यहाँ पर 10 वर्कआउट मोड के अलावा 6 वर्कआउट एक्टिविटी के लिए आटोमेटिक लॉगिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यहाँ ब्लूटूथ 5.0, NFC के सपोर्ट के साथ आपको 5ATM वाटर रेसिस्टेंस भी मिलता है।

Honor Band 6 की कीमत और उपलब्धता

अभी के लिए Honor Band 6 को चीन में लांच किया गया है। बैंड 6 का स्टैण्डर्ड एडिशन को 249 युआन की कीमत पेश किया गया है जबकि NFC मॉडल के लिए 289 युआन खर्च करने होंगे। डिवाइस को ब्लैक, ग्रे और पिंक कलर में लांच किया गया है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here