Samsung ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Galax Fold को 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया था और इसके बाद से ही लगभग सभी ब्रांड फोल्डेबल फ़ोनों की तरफ काफी ध्यान दे रहे है। इसके बाद Galaxy Z के साथ कंपनी ने 256GB के साथ एक थोडा किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किया था।

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार Galaxy Fold के अपग्रेड वरिएन्त को भी कंपनी थोडा कम कीमत के साथ पेश करने का मान बना रही है। हो सकता है की Galaxy Fold 2 को इस साल के अंत तक मार्किट में लांच करे। SamMobile के अनुसार कंपनी अगले अपग्रेड को भी 256GB स्टोरेज के साथ पेश करेगी।

गैलेक्सी फोल्ड मार्किट में पिछले साल 1.65 लाख रुपए की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया था और इतनी महँगी कीमत के बावजूद लोगो ने काफी संख्या में इस स्मार्टफोन को खरीदा। तो अब जब स्टोरेज ऑप्शन को आधा कर दिया है तो उम्मीद है की इसकी कीमत में कटौती देखने को मिलेगी।

अन्य स्पेसिफिकेशन को देखें तो Fold 2 में आपको लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिल सकता है। Fold 2 में उम्मीद है की आपको Galaxy S20 Ultra जैसा की कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा तथा डिस्प्ले भी आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ sAMOLED मिल सकती है।

सैमसंग के कुछ लेटेस्ट पेटेंट के हिसाब से भी डिस्प्ले आपको काफी पतले बेज़ेल के साथ दी जाएगी। Galaxy Fold का अपग्रेड वरिएत्न आपको काफी बेहतर सुधार के साथ देखने को मिलेगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here